केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आगामी 12वीं मणिपुर विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के चुनाव प्रचार अभियान में शामिल होने के लिए एक दिवसीय मणिपुर दौरे पर होंगे। साथ आज पीएम मोदी भी इंफाल पहुंच चुके हैं और लोगों से मिलना शुरू कर दिया है।  मोदी शाह दोनों की जोड़ी अब मणिपुर में तहलका मचाने की तैयारी कर रही है। चुनावी रूख बदलने की पूरी ताकत लगायी जा रहा है।
मतदान वाले राज्य के अपने दौरे के दौरान, केंद्रीय गृह मंत्री दोपहर 2.10 बजे चुराचांदपुर में एक सार्वजनिक रैली में शामिल होने और दोपहर 2.40 बजे डोर-डोर-डोर अभियान में शामिल होने वाले थे। पार्टी सूत्रों के मुताबिक, चुराचांदपुर से केंद्रीय गृह मंत्री शाम चार बजे एक जनसभा में शामिल होने कांगपोकी जाएंगे और शाम पांच बजकर 40 मिनट पर इंफाल पूर्व के भामोन लीकाई में घर-घर जाकर प्रचार अभियान में शामिल होंगे।
PM Narendra Modi ने चुनावी राज्य का दौरा किया और कड़ी सुरक्षा और पूर्ण बंद के आह्वान के बीच इम्फाल के लुवांगशांगबम स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में आगामी 12 वीं मणिपुर विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के लिए प्रचार किया।

उल्लेखनीय है कि भाजपा राज्य विधानसभा की सभी 60 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार रही है। Manipur में दो चरणों में 28 फरवरी और 5 मार्च को मतदान होगा और मतों की गिनती 10 मार्च को होगी।