मणिपुर के कुल 6 उम्मीदवारों ने UPSC सिविल सेवा परीक्षा 2020 को पास किया है। मणिपुर के इंफाल पश्चिम जिले के उरीपोक चीराप मैनिंग के रहने वाले परीक्षित थौदाम ने 60वां स्थान हासिल किया और थौबल जिले के काकचिंग सुपर मार्केट की निवासी वैखोम निदिया देवी 180वें स्थान पर रहीं। परीक्षित ने इससे पहले 2019 में परीक्षा पास की थी और 373वीं रैंक हासिल की थी।

सतर्कता निरीक्षक एच नबकुमार और पीडब्ल्यूडी क्लर्क पंगमबम इबेमनु के पुत्र हेइक्रुजम प्रसनजीत को 578वां स्थान मिला है। प्रसंजीत इंफाल के रहने वाले हैं और उन्होंने 2011 में साइंस स्ट्रीम में हायर सेकेंडरी परीक्षा में टॉप किया था। वैखोम ने दसवीं कक्षा तक पद्म रत्न इंग्लिश स्कूल काकचिंग में पढ़ाई की और 2009 में एचएसएलसी परीक्षा में स्टेट टॉपर रहा है।

निदिया के पिता इबोतोम्बी राज्य के चिकित्सा विभाग के सेवानिवृत्त ड्राइवर हैं, जबकि उनकी मां राधामणि इसी विभाग में नर्स हैं। राज्य के अन्य तीन उम्मीदवार जिन्होंने परीक्षा में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया, वे हैं क्षत्रमयुम दीपी चानू (621 रैंक), हैचिंगहोई हाओकिप, (673 रैंक), लौरेम्बम नेल्सन मंगंगचा (757 रैंक) प्राप्त की है। दीपी चानू जहां काकचिंग पाजी लेइकाई कीथेल माचा परेंग की रहने वाली हैं, वहीं हैचिंगहोई हाओकिप चुराचांदपुर जिले के तुइबोंग की रहने वाली हैं।