मणिपुर में एकबार फिर से भाजपा की सरकार बन गई है और मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह को ही बनाया गया है। अब दोबारा मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने ही सीएम एक्शन में आ गए हैं। इसके चले राज्य की पुलिस एनएबी और टीम ने अब तक 15 करोड़ रूपये के नशीले पदार्थ जब्त किए हैं। पकड़े गए नशीले पदार्थ और गिरफ्तार व्यक्ति इस प्रकार हैं—

यह भी पढ़ें : भारत से अब कांपेगा चीन, अरूणाचल में BRO बिछा रहा इतनी सड़कों का जाल

1- इंफाल वेस्ट कमांडो और वांगोई पीएस की एक टीम ने एक सकीना और एन सनाथोई को 24 प्लास्टिक विलेय संदिग्ध हेरोइन पाउडर वजन लगभग 23 ग्राम, 320 खाली प्लास्टिक विले और रुपये के साथ गिरफ्तार किया है। इसके लावा इनके पास 90,000/- नकद मिले हैं जो मादक पदार्थों की बिक्री से आए हैं।

2- जिरीबाम पुलिस और नारकोटिक्स सेल (जिरीबाम) की एक संयुक्त टीम ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसने सोरा ममंग मयाई लीकाई से एक व्यक्ति को मोहम्मद आजमीर के रूप में गिरफ्तार किया, साथ ही ब्राउन शुगर के 25 साबुन के मामलों का वजन लगभग 316.62 ग्राम था। उसके पास से एक टोयोटा इनोवा कार भी बरामद की गई है।

यह भी पढ़ें :  अरुणाचल ने गुजरात में गाड़ दिए झंडें, National Bench Press में जीते 7 मेडल

3- आई/ई पुलिस की एक टीम ने क्यामगेई पाल अहानबी थोंग के पूर्वी हिस्से में हेरोइन पाउडर के 4 साबुन के मामलों के साथ वेरीथिंग कसोम नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जिसका वजन लगभग 103 ग्राम था। इसके अलावा, एक अन्य टीम ने मोहम्मद अल्ताफ नामक एक व्यक्ति को 3 साबुन के मामलों और 63 ग्राम वजन के हेरोइन पाउडर की 94 प्लास्टिक की शीशियों के साथ गिरफ्तार किया है।