मणिपुर के मंत्री थ बिस्वजीत सिंह ने अपनी बहन की देखभाल करते हुए स्कूल जाने वाली 10 वर्षीय लड़की से मुलाकात की।  मणिपुर के मंत्री थ बिस्वजीत सिंह ने 10 वर्षीय मीनिंगसिन्लिउ पमेई से मुलाकात की।  आपको बता दें कि यह लड़की अपनी 2 साल की बहन को लेकर स्कूल जाती जाती है ।

यह भी पढ़े : हिजाब विवाद : बोले असम CM- अल-कायदा कभी भी यूनिफॉर्म के महत्व को नहीं समझेगा, भारतीय मुस्लिम जवाहिरी के आह्वान पर ध्यान नहीं देंगे


मणिपुर के मंत्री थ बिस्वजीत सिंह ने अपने परिवार के साथ लड़की और उसके माता-पिता से इंफाल स्थित अपने आवास पर मुलाकात की। पमेई से मिलने के बाद मणिपुर के मंत्री बिस्वजीत सिंह ने उनके माता-पिता से वादा किया कि वह "एक बोर्डिंग स्कूल के माध्यम से उनकी शिक्षा में सहायता करेंगे"।

मणिपुर के मंत्री थ बिस्वजीत सिंह ने बताया, "मैं उसके स्नातक होने तक उसका सारा खर्च उठाऊंगा । मणिपुर के तामेंगलोंग जिले की मीनिंगसिन्लिउ पामेई अपनी बहन की देखभाल करते हुए स्कूल जाती थीं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।

यह भी पढ़े :Sri Lanka crisis: जयसूर्या ने भारत को बताया 'बड़ा भाई', अर्जुन राणातुंगा, कुमार संगकारा ने भारत से लगाई गुहार


जैसे ही पमेई की अपनी छोटी बहन की देखभाल करते हुए स्कूल जाने की तस्वीरें वायरल हुईं मणिपुर के मंत्री थ बिस्वजीत सिंह उनकी मदद के लिए आगे आए। बिस्वजीत सिंह ने मानिंगसिलिउ पमेई के रिश्तेदारों से संपर्क किया और उन्हें उसे इंफाल लाने के लिए कहा।