दुनिया में कई तरह के करामात देखतनेको मिलते हैं। एक खास तरह का करामात मणिपुर के सेनापति जिले में नगालैंड की सीमा से सटे लियाई खुनौ (चिलो)  में देखने को मिला है। यहां एक किसान ने अपने खेत में 7.5 किलो की गोभी उगाई है।  इसकी तस्वीर जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई किसान रातों रात ही फैमस हो गया। वैसे तो गोभी सामान्य रूप से 500 से 2,000 किलोग्राम तक वजन होती है।

किसना ने इस कुदरती करामात के बारे में बताया कि ऐसे समय में जब प्राकृतिक रूप से हरी और पत्तेदार सब्जियां उगाई जाती हैं और विशालकाय गोभी को और भी विशेष यह की पारंपरिक तरीके हैं जिनसे इनको उगाया गया था। किसान की इस विशालकाय गोभी पर नेटिज़न्स ने अपनी खौफ जताया है लेकिन कई लोगों ने पूर्वोत्तर क्षेत्र में जैविक खेती प्रथाओं का स्वागत किया है।


इसी तरह से एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि मुझे लगता है कि जैविक सब्जियों और फलों आदि के लिए एक पूर्वोत्तर मंत्रालय स्थापित किया जाना चाहिए और पेशेवर रूप से अंतरराष्ट्रीय बाजार में लाया जाना चाहिए। जिससे राज्य की आमदनी भी बढ़े और किसानों की मेहनत भी जाया ना जाए। कई लोग इस बात से सहमत हैं और सरकार से आग्रह करने की सोच रहे हैं।