मणिपुर के लिलोंग विधानसभा क्षेत्र के MLA Y Antas Khan, जो निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा उम्मीदवार भी हैं, पर प्रतिद्वंद्वी JD-U के उम्मीदवार मोहम्मद अब्दुल नासिर के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। कथित हमले के दौरान, एक फॉर्च्यूनर कार सहित चार वाहन क्षतिग्रस्त हो गए, जिसमें विधायक यात्रा कर रहे थे।

हमले के कारण विधायक के एस्कॉर्ट चालक सहित पांच लोग घायल हो गए। कथित हमले के खिलाफ विधायक वाई अंतस खान के कार्यकर्ताओं ने Lilong assembly क्षेत्र में अलग-अलग जगहों पर विरोध प्रदर्शन किया और दोषियों को सजा दिलाने की मांग की।
विधायक के करीबी ने बताया कि लिलोंग बाजार माखा तेल पंप पर अपने रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे जब यह घटना हुई। उन्होंने आरोप लगाया कि मोहम्मद इस्लामुद्दीन के नेतृत्व वाले एक समूह जो JD-U उम्मीदवार मोहम्मद अब्दुल नासिर के कार्यकर्ता हैं, ने विधायक का कार्यकर्ता होने के कारण उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। उन्होंने आगे आरोप लगाया कि हमले के दौरान अपराधियों ने गोलियां भी चलाईं।
उन्होंने कहा कि हमले में और लोग शामिल हुए और उनके वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हालांकि, विधायक बिना किसी चोट के बाल-बाल बच गए। उन्होंने हमले की कड़ी निंदा करते हुए आरोप लगाया कि यह हमला उनके जीवन पर एक प्रयास हो सकता है।