मणिपुर के मुख्यमंत्री बीरेन सिंह ने विश्वास जताया है कि राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को बहुमत मिलने की उम्मीद है।

मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह ने दावा किया है कि बीजेपी विधानसभा चुनाव में कम से कम 40 सीटें जीतेगी और अपने दम पर राज्य में अगली सरकार बनाएगी।

यह भी पढ़े :  Phulera Dooj 2022: 04 मार्च को है फुलेरा दूज, इस दिन होती हैं रिकॉर्ड तोड़ शादियां, जानिए शुभ मुहूर्त, महत्व 


मणिपुर के सीएम बीरेन सिंह ने कहा, हम विधानसभा चुनाव में कम से कम 40 सीटों की उम्मीद कर रहे हैं और फिर से अपनी सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि मणिपुर की जनता भाजपा को पूरा 'समर्थन' दे रही है।

सीएम बीरेन सिंह ने दावा किया कि मणिपुर में लोग बीजेपी को अपना पूरा समर्थन दे रहे हैं। हमने मणिपुर में महिलाओं को सुरक्षा प्रदान की और वे हमें वोट देंगी, 

इससे पहले असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले मणिपुर में चुनाव प्रचार कर रहे हैं ने भी विश्वास जताया कि भाजपा बहुमत हासिल करेगी और अपने दम पर अगली सरकार बनाएगी। असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि उन्हें आगामी मणिपुर विधानसभा चुनाव में भाजपा को 40-50 सीटें जीतने का भरोसा है।

यह भी पढ़े : राशिफल 25 फरवरी: इन 2 राशियों के लोग के लिए संकट का समय है , ये लोग नया कारोबार शुरू कर सकते हैं 


हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, मेरी भविष्यवाणी के अनुसार, भाजपा मणिपुर में 40-50 सीटें जीतेगी।  उन्होंने कहा: "भाजपा अपने दम पर मणिपुर में सरकार बनाएगी। 60 सदस्यीय मणिपुर विधानसभा के लिए दो चरणों में 28 फरवरी और 5 मार्च को मतदान होगा।