मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने कोविड-19 वैक्सीन की पहली खुराक ली है। एन बीरेन सिंह ने इम्फाल में जवाहरलाल नेहरू आयुर्विज्ञान संस्थान (JNIMS) में टीका उत्सव के शुभारंभ के दौरान टीका लगवाया। मणिपुर के मुख्यमंत्री ने लोगों से अपील की है, जो टीका लेने के लिए योग्य हैं। प्रशासित हो और कोविड-19 कवियों की दूसरी लहर से सुरक्षित रहें।

 


मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने तस्वीरें साझा करते हुए ट्वीट किया कि " टीका उत्सव की लॉन्चिंग के दौरान JNIMS में कोविड-19 वैक्सीन की मेरी पहली खुराक ली। मैं उन सभी से अपील करता हूं जो वैक्सीन लेने के लिए योग्य हैं। कोरोना की दूसरी लहर  से सुरक्षित रहें    एक साथ, हमें अपना राज्य और देश COVID-19 मुक्त बनाना चाहिए "।

 


 

मणिपुर के मुख्यमंत्री ने राज्य के लोगों से आग्रह किया कि वे टीका उत्सव में भाग लें और, टेस्ट, ट्रैक एंड ट्रीट ’मंत्र का पालन करें। राज्य के लोगों के लिए उनकी चिंताजनक चिंता के लिए पीएम श्री नरेंद्र मोदी को मेरी गहरी सराहना, मुझे आज सुबह बुलाकर मेरे लोगों से आग्रह है कि टीका उत्सव में भाग लें, टेस्ट, ट्रैक एंड ट्रीट मंत्र और बिल्डिंग माइक्रो का पालन करें।