मणिपुर के सीएम एन बीरेन सिंह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मुख्यमंत्री ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर दी। उन्होंने लिखा है कि, "कोरोना संक्रमण के कुछ लक्षण महसूस होने के बाद मैने आज (15 नवंबर) को कोविड टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।" सिंह ने लोगों से अनुरोध किया है कि जो भी पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आए हैं, वे भी अपना टेस्ट करा लें। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने लिखा है कि, "मैं इस समय ठीक हूं।"

वहीं केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर सीएम एन बीरेन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, आप जल्दी ठीक हो जाइए, आपके शीघ्र और शीघ्र स्वस्थ होने के लिए मेरी शुभकामनाएं और प्रार्थनाएं। आप जल्द से जल्द कोविड-19 वायरस को हरा सकते हैं और मणिपुर के लोगों की सेवा जारी रख सकते हैं।

बता दें कि पिछले 24 घंटे में मणिपुर में कोविड से पांच और मौते हो गई हैं जिसके बाद कोरोना से मौत का आंकड़ा 218 हो गया है। राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 3036 है जबकि 18,334 मरीज ठीक हो चुके हैं। अब तक कुल 21636 कोरोना के मामलों की पुष्टि हुई है।