मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की। सिंह के नेतृत्व वाली राज्य में भाजपा सरकार द्वारा छह और मंत्रियों को शामिल करने के साथ,12 मंत्री पदों के लिए अपने मंत्रालय का विस्तार करने के दो दिन बाद ये मुलाकात हुई। 

ये भी पढ़ेंः असम राइफल्स और मणिपुर पुलिस ने चलाया अभियान, पकड़ा गया एक उग्रवादी


मुख्यमंत्री सिंह ने कहा कि नवनियुक्त मंत्रियों को कुछ दिनों में विभागों का बंटवारा कर दिया जाएगा। जबकि अटकलें लगाई जा रही हैं कि सिंह की यात्रा विभागों के वितरण से संबंधित हो सकती है। राज्य भाजपा के एक बेहद विश्वसनीय सूत्र ने कहा कि केंद्रीय नेताओं के साथ सिंह की मुलाकात और कुछ नहीं बल्कि मणिपुर के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद एक शिष्टाचार मुलाकात थी। 

ये भी पढ़ेंः मीडिया की BJP-कांग्रेस को बहिष्कार की धमकी! पार्टियां नहीं चुका रही विज्ञापन का बकाया पैसा


वहीं मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि आज माननीय प्रधानमंत्री से मुलाकात की और मुझे राज्य सरकार की विभिन्न पहलों पर चर्चा करने का सौभाग्य मिला। मणिपुर में शांति और विकास को बनाए रखने के लिए कदम उठाया है। साथ ही उन्हें राज्य में ड्रग्स और भ्रष्टाचार से लड़ने के लिए उठाए गए कदमों से भी अवगत कराया। एक अन्य ट्वीट में सिंह अपने कैबिनेट मंत्रियों के साथ राजनाथ सिंह के साथ नजर आए। उनके साथ कैबिनेट सहयोगी वाई खेमचंद सिंह, थ बिस्वजीत और गोविंददास कोंथौजम थे। वहीं एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि मेरे कैबिनेट सहयोगियों के साथ मुझे आज नई दिल्ली में हमारे माननीय रक्षा मंत्री से मिलने का सम्मान मिला। हमने राज्य की सुरक्षा के साथ-साथ मणिपुर में तैनात रक्षा बलों के कल्याण से संबंधित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की।