मणिपुर के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह ने खुमान लम्पक खेल परिसर में डूरंड कप फुटबॉल टूर्नामेंट के मणिपुर चरण के लिए चल रही तैयारियों का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही 131वें डूरंड कप के मणिपुर संस्करण के उद्घाटन मैच के लिए रक्षामंत्री राजनाथ सिंह और सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे के राज्य के दौरे से जुड़ी इंतजामों का भी जायजा लिया।

ये भी पढ़ेंः मणिपुर में पिछले वर्षों में 4,040 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की गई : सीएम एन बीरेन सिंह


उन्होंने कहा, तकनीकी विशेषज्ञों, खेल मंत्रालय की मदद से और सेना के साथ गठजोड़ करने के बाद हमने पूर्वी क्षेत्र में सबसे अच्छे मैदानों में से एक का निर्माण किया है। मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया, बहुप्रतीक्षित डूरंड कप 2022 का बेसब्री से इंतजार कर रहे खुमान लम्पक खेल परिसर में तैयारियों का निरीक्षण किया। इसके साथ ही डूरंड कप के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने वाले माननीय राजनाथ सिंह और सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे की यात्रा की व्यवस्थाओं का भी जायजा लिया।

ये भी पढ़ेंः दुनिया के सबसे ऊंचे रेलवे पिलर पर फहराया तिरंगा, जानिए किस राज्य में बन रहा नोनी ब्रिज


मुख्यमंत्री ने सभी खेल प्रेमियों से इस टूर्नामेंट को देखने का भी आग्रह किया। डूरंड कप के 131वें सत्र का आगाज 18 अगस्त को नेरोका एफसी और टीआरएयू एफसी के ग्रुप सी मैच से होगा। मणिपुर पांच सितंबर तक 10 ग्रुप मैचों की मेजबानी करेगा।