एयरपोर्ट पर लोग सोने, ड्रग्स को लेकर बहुत ही चौंकाने वाले काम करते हैं। कई सोने को किसी सामान में छुपाकर लाते हैं तो कई अपने शरीर में, इसी तरह से एक शख्स ने अपने पिछवाड़े मलाशय में सोना छिपाते हुए पाया गया है। बता दें कि यह घटना मणिपुर में हुई है जहां केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) ने एक व्यक्ति को इम्फाल हवाई अड्डे से एक शख्स को पकड़ा है।


शख्स 900 ग्राम से अधिक वजन और लगभग 42 लाख रुपये मूल्य के सोने के पेस्ट के साथ यात्रा कर रहा था। CISF के अधिकारियों ने बताया कि एक यात्री के मलाशय में करीब 909.68 ग्राम वजनी पीली धातु के पेस्ट के चार पैकेट बरामद किए गए है।

यात्री की पहचान मोहम्मद शरीफ के रूप में हुई है, जो केरल के कोझीकोड का निवासी है और दोपहर 2:40 बजे एयर इंडिया की फ्लाइट से इम्फाल से दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाला था। उसे सुरक्षा होल्ड एरिया से पूछताछ के लिए ले जाया गया, लेकिन संतोषजनक जवाब नहीं दे सका।


प्रारंभिक जांच के बाद, CISF के अधिकारी उसे उसके निचले शरीर के एक्स-रे के लिए एक मेडिकल जांच के लिए ले गए, जिसमें उसके शरीर के गुहा के अंदर छिपी धातु की चीजें दिखाई दीं। हालांकि, व्यक्ति ने कबूल किया है। CISF और सीमा शुल्क के वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया गया और यात्री को आगे की कार्रवाई के लिए उन्हें सौंप दिया गया।