केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री Kiren Rijiju ने आरोप लगाया कि मणिपुर में विकास के लिए आगे बढ़ने की पर्याप्त क्षमता है, लेकिन पिछले दशकों में असंगत सरकारें होने के कारण पिछड़ रही है। वह इंफाल पश्चिम में तेरा सपम लीरक में पटसोई विधानसभा क्षेत्र भाजपा उम्मीदवार सपम केबा के आवास पर भाजपा ध्वजारोहण समारोह के दौरान अपना भाषण दे रहे थे।

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि हालांकि, भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने पिछले पांच वर्षों में अपने अधिकतम प्रयास करके राज्य का उत्थान करने में कामयाबी हासिल की है, उन्होंने आश्वासन दिया कि अगर भाजपा अगले पांच वर्षों तक शासन करना जारी रखती है तो मणिपुर में निश्चित रूप से बड़े सकारात्मक बदलाव होंगे।



उन्होंने तेजी से विकास के लिए एक विधानसभा क्षेत्र में भाजपा (सत्तारूढ़ दल) के विधायक की आवश्यकता पर भी ध्यान दिया क्योंकि "एक विपक्षी विधायक हमेशा अपने विधायक धन का दुरुपयोग करेगा।"



BJP द्वारा अपने पांच साल के कार्यकाल में किए गए विभिन्न विकास कार्यों और "स्थायी शांति" पर प्रकाश डालते हुए, उन्होंने Patsoi assembly क्षेत्र के लोगों से अपील की कि वे एक प्रगतिशील निर्वाचन क्षेत्र बनाने के लिए भाजपा के प्रतिनिधि को चुनने का अवसर न खोएं। कार्यक्रम में Works minister Biswajit, भाजपा मणिपुर के नेताओं सहित अन्य लोग भी शामिल हुए।