जदयू के राष्ट्रीय सचिव सह मणिपुर के जदयू संगठन प्रभारी एवं झंझारपुर के सांसद आरपी मंडल ने कहा है कि देश स्तर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शासन मॉडल की स्वीकार्यता बढ़ रही है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के निर्देश पर मणिपुर सहित पूरे उत्तर पूर्व के राज्यों में जदयू संगठन का विस्तार लगातार जारी है। मणिपुर में भी वहां के राजनीतिक कार्यकर्ताओं का जदयू से जुड़ने की संख्या लगातार बढ़ रही है। इससे यह स्पष्ट हो गया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सुशासन एवं विकास पुरुष वाली छवि के सहारे और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह के मार्गदर्शन में मणिपुर में जदयू की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।

मणिपुर के संगठन प्रभारी व सांसद मंडल ने मणिपुर से दूरभाष पर कहा कि वे लगातार मणिपुर में जदयू संगठन का विस्तार में लगे हुए हैं। मणिपुर में राजनैतिक, सामाजिक सहित विभिन्न आयोजनों में शामिल होकर जदयू की नीतियों का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। जिससे मणिपुर में विभिन्न सामाजिक संगठनों व राजनीतिक दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं का जदयू से जुड़ने की होड़ सी मच गई है। मणिपुर चैंबर आफ कॉमर्स के अध्यक्ष सुरेश जैन एवं सदस्य रोहित सिंह, लोकतंत्र, पूर्व विधायक पी. थांगखोलू, मणिपुर गुरुद्वारा कमेटी अध्यक्ष सरदार गुरनाम सिंह सहित दर्जनों पूर्व विधायक, पूर्व मंत्री और मणिपुर के विभिन्न दलों के आधा दर्जन जिलाध्यक्षों ने नीतीश कुमार की सुशासन एवं विकास वाली छवि से प्रभावित होकर जदयू का दामन थामा है।

उन्होंने बताया कि होली के बाद शीघ्र ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह का मणिपुर दौरा होगा, जिसमें मणिपुर विधानसभा चुनाव की रणनीति तैयार की जाएगी। वहीं, मणिपुर में जदयू संगठन को मजबूती एवं विस्तार जुटे सांसद आरपी मंडल को मिल रही अपेक्षित सफलता पर प्रदेश जदयू नेता प्रफुल्ल कुमार ठाकुर, जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष अब्दुल कैयूम, सांसद प्रतिनिधि अमित कुमार वर्मा, मिहिर झा वेला आदि ने हर्ष व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है।