मणिपुर उच्च न्यायालय ने भाजपा मंत्री थ बिस्वजीत सिंह को उनके खिलाफ दायर एक याचिका के संबंध में नोटिस जारी किया है। थोंगजू विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार सेराम नेकेन द्वारा मणिपुर उच्च न्यायालय में दायर याचिका में राज्य विधानसभा के लिए बिस्वजीत सिंह के चुनाव को चुनौती दी गई थी।

यह भी पढ़े : दूसरी बार शादी के बंधन में बंधे पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल, लंबे समय की दोस्त बुल बुल साहा से की शादी


नेकेन ने थोंगजू से 12वीं मणिपुर विधानसभा के लिए बिस्वजीत सिंह के चुनाव को चुनौती देते हुए कहा कि संबंधित रिटर्निंग ऑफिसर ने बिस्वजीत सिंह के नामांकन पत्रों में गलतियों को नजरअंदाज किया है। याचिका के मुताबिक मणिपुर के बीजेपी मंत्री बिस्वजीत सिंह ने अपना पूरा पता नहीं बताया। 

यह भी पढ़े : Numerology Horoscope 27 April : इन तारीखों में जन्मे लोगों के लिए 27 अप्रैल को बन रहे है खास योग, मिलेगा भरपूर लाभ


यह भी दावा किया गया है कि बिस्वजीत सिंह अपने नामांकन पत्र के साथ संलग्न हलफनामे में अपने खिलाफ एक लंबित आपराधिक मामले का उल्लेख करने में विफल रहे। याचिकाकर्ता, कांग्रेस के सेराम नेकेन ने मणिपुर उच्च न्यायालय से राज्य मंत्री बिस्वजीत सिंह के चुनाव को शून्य घोषित करने का आग्रह किया है। नेकेन ने आगे मणिपुर उच्च न्यायालय से उन्हें थोंगजू विधानसभा क्षेत्र से विजेता घोषित करने का आग्रह किया।