ट्रैफिक कंट्रोल पुलिस विंग ने घोषणा की कि ग्रेट जून विद्रोह एकता दिवस के संबंध में आम जनता के हित और सुरक्षा में ट्रैफिक डायवर्जन और पार्किंग क्षेत्रों की व्यवस्था की जाती है, जो कल 18 जून को मनाया जाएगा।

SP ट्रैफिक कंट्रोल पुलिस विंग वुंगपम कसार द्वारा हस्ताक्षरित एक अधिसूचना में कहा गया है कि संवेदनशील क्षेत्रों के भीतर स्थित कार्यालयों, स्कूल के सभी कर्मचारियों को उनकी पहचान की पुष्टि करने के बाद कट-प्वाइंट को पार करने की अनुमति दी जाएगी और सभी से अपने संबंधित पहचान पत्र ले जाने का अनुरोध किया जाएगा।


यह भी पढ़ें- त्रिपुरा कांग्रेस का गंभीर आरोप, पुलिस ने AICC की महिला सचिव ज़रिथा लाइफांग के साथ की बदतमीजी



थौबल की ओर से आने वाले वाहनों को सिंगजामेई बाजार से कोंगबा रोड और वांगखेई की ओर से सिंगजामेई ब्रिज और पैलेस कंपाउंड ग्राउंड के पास पार्क से डायवर्ट किया जाएगा। इसमें कहा गया है कि मयंग इंफाल की ओर से आने वाले वाहनों को खगेमपाली क्रॉसिंग और क्वाकीथेल बाजार में तेरा बाजार, नौरेमथोंग, उरीपोक कैंटीन लीराक से लम्फेल सनाकीथेल और वहां पार्क करने के लिए लाम्फेल बस पार्किंग की ओर मोड़ा जाएगा।

यह भी पढ़ें- असम बाढ़ की तबाही से ग्रसित लोगों की मदद के लिए सत्संग बिहार के प्रतिनिधियों ने राहत कोष में दिए 1 करोड़ रुपये


अपनी वापसी की यात्रा पर, वाहनों को उसी मार्ग का अनुसरण करना चाहिए, जैसा कि उल्लेख किया गया है। टिडिम की ओर से आने वाले वाहनों को क्वाकीथेल से तेरा बाजार, सगोलबंद रोड होते हुए जिरी पार्किंग क्षेत्र की ओर डायवर्ट किया जाएगा। वापसी की यात्रा में वाहनों को उसी मार्ग का अनुसरण करना चाहिए। सगोलबंद रोड से आने वाले वाहन जिरी पार्किंग क्षेत्र के पास पार्क करें।


सेकमाई से आने वाले वाहनों को खोंगनांग एनी करक में इंटर स्टेट बस टर्मिनस की ओर मोड़ा जाएगा और मुख्य स्टेडियम के आसपास पार्क किया जाएगा। पांगेई की ओर से आने वाले वाहन लामलोंग हाई स्कूल के सामने खड़े होने चाहिए। इसमें आगे कहा गया है कि उखरूल और सावोर्नबंग की ओर से आने वाले वाहनों को उत्तरी तरफ लामलोंग बाजार में खड़ा किया जाना चाहिए।