12वें मणिपुर विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान के दिन फेरजावल जिले के Tipaimukh विधानसभा क्षेत्र के सेनवोन में मतदान ड्यूटी पर तैनात एक सुरक्षाकर्मी ने कथित तौर पर अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली।


यूडी केस नंबर 01/2022 PBG-PS u/s 174 CRPC दिनांक 28 फरवरी, 2022 के अनुसार यह उनके सर्विस हथियार से एक आकस्मिक गोलीबारी होने का संदेह है।


 यह भी पढ़ें- Elections 2022 Live Updates: काबो लेइकाई नोंगपोक (सी) के मतदान केंद्र पर भाजपा प्रत्याशी के कार्यकर्ता द्वारा कथित प्रॉक्सी को लेकर तनाव


मृतक की पहचान काकचिंग जिले के काकचिंग लाबुंगो परेंग के 8 एमआर के हवलदार Naorem Ibochouba Singh के रूप में हुई है। उन्हें 55/37 सेनवन (सी) मतदान केंद्र, टिपाईमुख एसी में चुनाव ड्यूटी के लिए विस्तृत किया गया था।


मुख्य निर्वाचन अधिकारी, मणिपुर ने सुरक्षा कर्मियों के निधन पर शोक व्यक्त किया। इस बीच, चुराचांदपुर के एसपी श्रीवनन सुर्वे IPS ने कहा कि शव को इम्फाल के लिए एयरलिफ्ट किया गया था।

 यह भी पढ़ें- PM Modi ने की विधानसभा चुनाव 2022 में मणिपुर युवाओं से वोट डालने की रिक्वेस्ट

मृतक के शव को संबंधित अधिकारियों ने रैपिड रिस्पांस टीम (RRT) की मदद से बरामद किया और इम्फाल ले जाया गया और JNIMS मुर्दाघर में रखा गया। पुलिस ने बताया कि शव के साथ एक सब-इंस्पेक्टर (IO) और एक मजिस्ट्रेट भी थे।