इंफाल। मणिपुर के इंफाल में आयोजित डूरंड कप में पूर्व इंडियन सुपर लीग चैंपियन चेन्नईयिन एफसी शनिवार को 2-2 से ड्रॉ के बाद आर्मी रेड आगे निकलने में नाकाम रही। रेड्स ने लेथोलेन खोंगसाई (54) के माध्यम से बढ़त बना ली थी, जिसे नियमन समय से एक मिनट पहले जूलियस डुकर ने निष्प्रभावी कर दिया था। चेन्नईयिन एफसी ने अपने शुरुआती लाइन-अप में आठ नए खिलाड़ियों को मैदान में उतारा। अजीत कुमार, फालो डायगने, आकाश सांगवान, डुकर, सजल बाग, जितेश्वर सुंघ, जॉकसन धास और पेटार स्लिस्कोविक। 

यह भी पढ़े : सीसीटीवी फुटेज में नजर आई हैरान कर देने वाली घटना, चलती ट्रेन से महिला के गिरने के बाद हुआ कुछ ऐसा

जबकि कप्तान अनिरुद्ध थापा, गोलकीपर देबजीत मजूमदार और नारायण दास थे। पुराने चेहरे। धीमी शुरुआत के बाद, थॉमस ब्रैडारिक के आदमियों ने खेल में ढील दी और अधिकांश के लिए कार्यवाही पर हावी रहे। क्रोएशियाई फारवर्ड स्लिस्कोविक को जितेश्वर द्वारा खेला गया था लेकिन उनका शॉट क्रॉसबार पर चला गया। थापा ने तब हाफ-टाइम के कगार पर एक जोरदार प्रयास किया, लेकिन आर्मी रेड के कस्टोडियन ने दो बार के आईएसएल चैंपियन को नकारने के लिए अच्छी सजगता दिखाई क्योंकि दोनों पक्ष हाफ-टाइम में गतिरोध को तोड़ने में विफल रहे।

आर्मी रेड ने छोरों के परिवर्तन के 10 मिनट बाद एल खोंगसाई के हेडर के माध्यम से एक कोने से गतिरोध को तोड़ा। एक गोल से पीछे चल रहे चेन्नईयिन एफसी ने खेल के अंतिम क्वार्टर में बहुत जरूरी बराबरी हासिल करने के लिए गियर बदल दिए। 69वें मिनट में, डुकर के शॉट ने लाल शर्टों की झड़ी लगा दी, जिससे चेन्नयिन को प्रतियोगिता में वापस जाने से रोक दिया गया। कुछ मिनट बाद, स्लिस्कोविक को बॉक्स के अंदर दोहरा मौका मिला लेकिन नेट का पिछला हिस्सा खोजने में असफल रहा।

यह भी पढ़े : बुध देव राशि परिवर्तन : 21 अगस्त से शुरू होंगे इन राशियों के अच्छे दिन, इन राशियों का सोया हुआ भाग्य जागेगा


मैच के अंतिम क्षणों में दिल दहला देने वाली कार्रवाई देखी गई क्योंकि 10 मिनट के अंतराल में तीन गोल किए गए। चेन्नईयिन के लिए डुकर ने 89वें मिनट में थापा की ओर से बराबरी का गोल किया। एडविन वानसापॉल ने क्लब के लिए अपना पहला गोल किया और बॉक्स के बाहर से एक जोरदार वॉली के साथ चेन्नई को बढ़त दिलाई। लेकिन दो मिनट बाद लिटन शील ने आर्मी रेड के लिए बराबरी की और नेल-बाइटिंग प्रतियोगिता से पर्दा उठाया।