मणिपुर के CM Biren Singh ने घोषणा की कि CF FUENLABRADA - फुएनलाब्राडा में स्थित स्पेनिश फुटबॉल टीम हियाई टर्फ, अचनबिगेई, कोइरेंगेई, इंफाल में ट्रायल आयोजित करेगी और मणिपुर के पांच खिलाड़ियों का चयन करेगी। बीरेन ने कहा कि तकनीकी निदेशक जोसेले गोंजालेज के नेतृत्व में CF फुएनलाब्राडा, स्पेन के प्रतिनिधियों ने मुलाकात की है।



बीरेन ने ट्वीट किया कि "मुझे आज सुबह तकनीकी निदेशक जोसेले गोंजालेज के नेतृत्व में सीएफ फुएनलाब्राडा, स्पेन के प्रतिनिधियों द्वारा बुलाया गया था। मुझे यह जानकर खुशी हुई कि फुएनलाब्राडा में स्थित Spanish football team हियाई टर्फ, अचनबिगेई में एक परीक्षण करेगी और मणिपुर से 5 खिलाड़ियों का चयन करेगी ”। चयनित खिलाड़ी मई में स्पेन की यात्रा करेंगे और टीम द्वारा पूरी तरह से वित्त पोषित किया जाएगा।
मुख्यमंत्री ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि "चयनित खिलाड़ी मई के महीने में स्पेन की यात्रा पर जाएंगे और उन्हें पूरे सत्र के लिए खेलने का मौका मिलेगा, जो पूरी तरह से टीम द्वारा वित्त पोषित होगा। हमने मणिपुर में Football को और बेहतर बनाने के तरीकों पर भी विचार-विमर्श किया है।" ।
जोसेले गोंजालेज ने बीरेन के ट्वीट के जवाब में कहा: "मुझे यकीन है कि हम एक साथ मणिपुर के युवा फुटबॉल खिलाड़ियों के लिए बहुत अच्छा काम करेंगे!"