मणिपुर पुलिस की एक टीम ने पुलिस कमांडो की एक टीम से 80,000 रुपये नकद के साथ ड्रग्स - हेरोइन, WY टेबल की एक बड़ी खेप जब्त की है। वसूली मणिपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग 102 (इम्फाल-मोरेह सड़क) के साथ की गई थी।

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव 2023: 'ग्रेटर टिपरालैंड' के लिए लिखित गारंटी के बिना कोई गठबंधन नहीं: देबबर्मन


मणिपुर पुलिस ने ड्रग्स की खेप की तस्करी में शामिल पांच पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया है। मणिपुर के काकचिंग जिले के पुलिस अधीक्षक श्रेय वत्स ने संवाददाताओं को बताया कि उन्हें हिरासत में रखा गया है।

एसपी ने कहा कि मणिपुर पुलिस के वाहन से संदिग्ध हेरोइन वाले 100 (सौ) साबुन के डिब्बे और संदिग्ध WY टैबलेट के 8 बंडल बरामद किए गए, जिसमें प्रत्येक बंडल में लगभग 10,000 टैबलेट थे।

LIC Recruitment 2023: 300 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें


मणिपुर में काकचिंग पुलिस की एक टीम ने सीमा पार से मिली खुफिया सूचना पर कार्रवाई करते हुए मोरेह से आ रहे एक वाहन की जांच के दौरान करीब 1.336 किलोग्राम संदिग्ध हेरोइन और 9.151 किलोग्राम संदिग्ध WY टैबलेट जब्त की।

अपराध में शामिल मणिपुर पुलिस कर्मियों की पहचान इस प्रकार की गई है: एमपीटीसी के ख अचौबा सिंह, सीडीओ यूनिट, काकचिंग (टीम कमांडर); 7वें एमआर के सुभाष चोथे, वर्तमान में सीडीओ, यूनिट, काकचिंग से जुड़े हुए हैं; इंफाल पश्चिम जिले के वाई दिनेश्वर मेइतेई, वर्तमान में सीडीओ यूनिट, काकचिंग से जुड़े हुए हैं; सीडीओ यूनिट, काकचिंग से संबद्ध 6वीं एमआर के एम प्रेमचंद्र सिंह; और सीडीओ यूनिट, काकचिंग से जुड़ी 6वीं एमआर के एन दोरेंद्रजीत सिंह।

Numerology Horoscope : 17 का अंक धन, वैभव व ज्ञान का प्रतीक, अपने जन्मांक के अनुसार देखें आज का अंकफल


वजन करने पर, संदिग्ध हेरोइन 1.336 किलोग्राम पाई गई, और संदिग्ध WY गोलियों का वजन क्रमशः 9.151 किलोग्राम पाया गया।