मणिपुर में भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (INC) के उम्मीदवार एस मानोतों ने कहा कि वर्तमान सरकार लोगों की सरकार नहीं है क्योंकि अधिकांश नेता लोगों के कल्याण के बजाय भ्रष्टाचार और नशीली दवाओं के तस्करों का समर्थन करके अपना लाभ कमाने को प्राथमिकता दे रहे हैं।


Congress candidate इम्फाल पश्चिम के मेकोला बाजार में नौरिया पखंगलक्पा विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस उम्मीदवार S Manaoton के आवास पर भाजपा से इस्तीफा देने वाले लगभग 1,400 नए कांग्रेस कार्यकर्ताओं के स्वागत समारोह में कहा है।

Manaoton ने कहा कि वर्तमान सरकार के नेता भ्रष्टाचार और नशीले पदार्थों को जड़ से उखाड़ने के लिए नारे लगा रहे हैं, लेकिन उनमें से ज्यादातर इस प्रथा में शामिल हैं। उन्होंने 1,400 से अधिक श्रमिकों में शामिल हुए नए लोगों की सराहना की। 780 BJP workers के Congress में शामिल होने के बाद वे इसमें शामिल हुए।
उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों को अपने कार्यकर्ताओं को चुनाव संबंधी हिंसा करने के लिए प्रोत्साहित नहीं करना चाहिए, बल्कि शांति और सहयोग के साथ अपना चुनाव अभियान जारी रखना चाहिए। मानोटों ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक आरके आनंद के समर्थन से, जो BJP के उम्मीदवार भी थे, 2022 के चुनाव में लोगों के लिए सही उम्मीदवार चुनना आसान होगा।