कुतरा ब्लाक के लांजीबेरना तीन नंबर कालोनी निवासी असम रायफल्स के जवान 50 वर्षीय वासिल वार्ला का मणिपुर में ड्यूटी के दौरान हृदयाघात से निधन हो गया। पार्थिव शरीर के गांव पहुंचने के बाद यहां पूरे सैनिक सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। इसमें असम रायफल्स के जवानों के साथ समाज के लोग शामिल हुए एवं कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए पारंपरिक तरीके से अंतिम संस्कार संपन्न कराया गया। 

असम रायफल्स के जवान वासिल वार्ला मणिपुर में तैनात थे। 22 अप्रैल की दोपहर करीब तीन बजे अचानक सीने में दर्द होने पर सहकर्मी उन्हें तत्काल इलाज के लिए अस्पताल ले गए। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। शादी समारोह में भीड़ लगाने पर जुर्माना : टांगरपाली ब्लाक के अवनकेला गांव में शादी समारोह में कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने एवं भीड़ लगाने की सूचना पर राजस्व निरीक्षक के साथ पुलिस ने औचक जांच की। यहां भीड़ होने के चलते कन्या एवं वर पक्ष से जुर्माना वसूला गया एवं चेतावनी देकर भीड़ को हटाया गया।

अवनकेला गांव में बारात आने के बाद दोनों पक्ष के लोग नाच-गान कर रहे थे। कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन होने की शिकायत मिलने पर मंगसपुर के राजस्व निरीक्षक धनेश्वर परीडा, पुलिस टीम के साथ वहां पहुंचे। वहां भीड़ को देख कर दोनों पक्ष के लोगों को बुलाकर एक-एक हजार रुपये जुर्माना लेने के साथ ही लोगों को भीड़ कम करने की चेतावनी दी गई। शादी समारोह में लग रही भीड़ के चलते संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है जिसके चलते प्रशासन की ओर से इस तरह की कार्रवाई की जा रही है।