41वीं एनटीपीसी जूनियर राष्ट्रीय तीरंदाजी प्रतियोगिता में हुए टीम इवेंट में झारखंड और मणिपुर की टीमों ने स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। इनमें बालक वर्ग के इंडियन राउंड में झारखंड और बालिका वर्ग में मणिपुर की टीम थी। बुधवार को कंपाउंड राउंड के खिलाफ दून आएंगे।


यह प्रतियोगिता उत्तराखंड तीरंदाजी संघ की ओर से सर्वे ऑफ इंडिया स्टेडियम में आयोजित की जा रही है। प्रतियोगिता में बालक वर्ग के इंडियन राउंड की 30 मीटर स्पर्धा में उत्तर प्रदेश के शुभम कुमार ने स्वर्ण पदक, राजस्थान के राधेश्याम ने रजत व महाराष्ट्र के आकाश सवाता ने कांस्य पदक हासिल किए। 40 मीटर स्पर्धा में महाराष्ट्र के आकाश ने स्वर्ण, मणिपुर के एस रॉबर्ट सिंह ने रजत व हरियाणा के सुनील ने कांस्य पदक हासिल किया।

बालिका वर्ग के इंडियन राउंड की 40 मीटर स्पर्धा में झारखंड की वर्षा ने स्वर्ण, गुजरात की रथवा अमिता ने रजत व मणिपुर की वांगखेम ने कांस्य पदक हासिल किया। 30 मीटर स्पर्द्धा में झारखंड की साबित्री कुमारी ने स्वर्ण, वर्षा ने रजत व उत्तर प्रदेश की स्वाति मौर्य ने कांस्य पदक प्राप्त किया।


बालक वर्ग इंडियन राउंड के टीम इवेंट में झारखंड के माकलिन बारी, सचिन कुमार, जयपाल व लुटु ने स्वर्ण पदक, राजस्थान के राधेश्याम, विक्रम चौहान, अमरेंद्रजीत व शुभम ने रजत पदक और मणिपुर के रॉबर्ट सिंह, मुटुम, निखिल सिंह व चनमबम बोरिश सिंह ने कांस्य पदक अपने नाम किए।