असम राइफल्स ने मणिपुर में अलग-अलग छापों में 4 करोड़ रुपये की दवाएं और लकड़ी जब्त की है। एआर ट्रूप्स ने चुराचांदपुर के सेल्शी गांव में एक ड्रग तस्कर को पकड़ा और 1.40 करोड़ रुपये की 350 ग्राम नशीली दवाएं बरामद कीं। एआर के एक बयान में कहा गया है कि तेंगनौपाल के कुलयांग गांव में एक अन्य ऑपरेशन में सैनिकों ने 2.60 करोड़ रुपये की अवैध लकड़ी ले जा रहे दो ट्रकों को रोका।

ये भी पढ़ेंः मणिपुर में डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकिंग को बढ़ावा देने के लिए शुरू किया फाइनेंस फिल्म प्रोडक्शन


गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही मणिपुर के कई विभिन्न हिस्सों से 10 किलो अफीम, 1.60 किलो हेरोइन और 840 ग्राम ब्राउन शुगर सहित मादक पदार्थ जब्त किया गया। इंफाल पश्चिम और बिष्णुपुर कमांडो ने अपने-अपने जिलों से दो-दो लोगों को नशीली दवाओं के सामान के साथ गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ेंः पूर्वोत्तर राज्य मणिपुर में पुमई क्षेत्र 'Drug Free Zone’ घोषित


 इंफाल वेस्ट कमांडो की एक टीम ने थांगमीबंद वाथम लीराक क्रॉसिंग से इंफाल पूर्व में तैनात एक वीडीएफ कर्मियों सहित दो ड्रग पेडलर्स को 34 ग्राम हेरोइन पाउडर वाली 27 प्लास्टिक शीशियों के साथ गिरफ्तार किया। वीडीएफ के जवान मोहम्मद मुजामिन हुसैन (38), मोहम्मद कयामुद्दीन और मोहम्मद आमिर खान (34)  गिरफ्तार किया गया। उनके कब्जे से दो मोबाइल फोन, एक होंडा एक्टिवा और 1380 रुपये (नकद में) भी जब्त किए गए। जब्त किए गए सामानों के साथ गिरफ्तार लोगों को इंफाल पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है।