मणिपुर की राजधानी इंफाल के एक अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ। घरवालों ने अस्पताल कर्मचारी से मारपीट की और अस्पताल के मेडिकल उपकरणों को तोड़ दिया। 

दरअसल कोरोना महामारी से निपटने में देश के स्वास्थ्यकर्मियों का योगदान सबसे अहम है.. लगातार अपनी जान को जोखिम में डालकर डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ लोगों की सेवा में जुटा है। कोरोना काल के संकट मोचक बने स्वास्थ्यकर्मियों के साथ लगातार बदसलूकी की खबरें भी सामने आ रही हैं, असम के होजाई के बाद अब मणिपुर की राजधानी इंफाल में कोविड अस्पताल जंग का मैदान बन गया। 

हंगामा और बवाल की ये तस्वीरें पूर्वी इंफाल की हैं, यहां के जवाहर लाल नेहरू अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीज के परिजनों ने जमकर हंगामा किया और अस्पताल कर्मचारियों के साथ मारपीट। कोरोना संक्रमित 33 साल की एक मरीज की मौत के बाद हंगामा शुरू हुआ और अस्पताल के कई उपकरणों को तोड़ने लगे और आईसीयू वॉर्ड में आग लगाने की कोशिश की गई.. पूरी घटना अस्पताल के कैमरे में कैद हो गई।

असम के होजाई में डॉक्टर से मारपीट का मामला अभी थमा भी नहीं था कि मणिपुर में मारपीट के इस मामले से मेडिकल कर्मचारियों में नाराजगी है। और बदसलूकी करने वालों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।