महाराष्ट्र के ठाणे में मोबाइल चोरों से लड़ते हुए एक ऑटोरिक्शा से गिरकर मणिपुर की 27 वर्षीय लड़की की मौत हो गई है। एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने भिवंडी शहर में उनके ठिकाने से दो अपराधियों को पकड़ लिया है। रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित कनमिला आरंगसेव राइजिंग और उसका दोस्त लालंगुरसंगी चेउचेमा फेमचुन, ठाणे के विवियाना मॉल में एक स्पा सैलून के साथ काम कर रहे थे।

रात करीब आठ बजे काम के बाद घर लौटने की योजना है। गुरुवार को दोनों ने एक ऑटोरिक्शा पकड़ा था। ऑटो तीन हाथ नाका जंक्शन के पास से गुजर रहा था, तभी मोटरसाइकिल सवार दो युवकों ने अचानक उसका फोन छीनने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही कनमिला ने उसे बचाने की कोशिश की, वह दौड़ते ऑटो से सड़क पर गिर गई। दो चोर अंधेरे में भाग गए। कनमिला के सिर पर गंभीर चोटें आई हैं।


लालनगुरसंगी उसे हाईवे अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे पास के कलवे में छत्रपति शिवाजी महाराज के पास ले जाने की सलाह दी। रात करीब साढ़े नौ बजे इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद नौपाड़ा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी ने कहा कि “हमने दोनों को भिवंडी में उनके घरों से पकड़ा है। दोनो आरोपियों के नाम मोमिन अंसारी और सोहेल आर अंसारी हैं '।