सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh rajpoot) के परिवार पर एकबार फिर दुखों का पहाड़ टूटा है। बिहार के लखीसराय जिले के हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा में भीषण सड़क हादसे में सुशांत के परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। इनमें हरियाणा में पदस्थापित एडीजीपी ओपी सिंह के बहनोई, दो बहने व एक अन्य रिश्तेदार बताए जा रहे हैं।

हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर आज सुबह 6.10 बजे यह हादसा हुआ है। वहीं 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। ट्रक और टाटा सूमो की टक्कर (road accident) में सूमो सवार लोगों की मौके पर मौत हो गई। मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेजा गया है। वही घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर किया गया है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सकदाहा भंडरा के लोग पटना से लौट रहे थे।
हादसे में मौत (road accident death) के शिकार हुए लालजीत सिंह की पत्नी यानी ओपी सिंह की बहन का पटना में दाह संस्कार के बाद दो वाहनों से 15 से अधिक लोग घर लौट रहे थे। तभी यह घटना हुई है। हादसे में हरियाणा एडीजीपी के बहनोई लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी देवी, अनीता देवी और चालक चेतन कुमार की मौत हो गई है। चालक खैरा थाना क्षेत्र के सोनपे का बताया जा रहा है। वही बाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें सिकंदरा में प्राथमिक इलाज के बाद विशेष इलाज के लिए पटना भेज दिया गया है।