CBI ने रेलवे के एक सीनियर अफसर समेत 3 को गिरफ्तार किया जिन पर 1 करोड़ रुपये रिश्वत लेने का आरोप है। सीबीआई ने 1985 के एक वरिष्ठ रेलवे अधिकारी महेंद्र सिंह चौहान को पकड़ा है। इनके पास से एक करोड़ रुपये भी बरामद कर लिया गया है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने एक वरिष्ठ रेलवे अधिकारी महेंद्र सिंह चौहान को 1 करोड़ रुपये की रिश्वत के मामले में पकड़ा है। महेंद्र सिंह के साथ दो अन्य लोगों को भी पकड़ा गया है। इनके पास से एक करोड़ रुपये भी बरामद कर लिया गया है। 1985 बैच के अधिकारी महेंद्र सिंह को रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है।
सीबीआई के अनुसार रेलवे में हाल के दिनों में इतनी बड़ी मात्रा में रिश्तव लेते हुए रंगे हाथ पकड़े जाने का यह बड़ा मामला है। अधिकारी नॉर्दन ईस्टर्न फ्रंटियर रेलवेज में काम दिलाने के नाम पर एक शख्स से रिश्वत की मांग कर रहा था। CBI ने पांच राज्यों में 20 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी की है।

इस बीच, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी मनी लॉन्ड्रिंग जांच से जुड़े एक कथित हवाला रैकेट के 1,000 करोड़ रुपये के घोटाले में दो चीनी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। इस बीच, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी मनी लॉन्ड्रिंग जांच से जुड़े एक कथित हवाला रैकेट के 1,000 करोड़ रुपये के घोटाले में दो चीनी नागरिकों को गिरफ्तार किया है।