मेरठ के परतापुर थानाक्षेत्र में सोमवार सुबह दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे (Delhi-Meerut Expressway) पर हुए दर्दनाक हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।  मरने वाले बिजनौर के माले मोहल्ले के रहने वाले बताए गए हैं।  उधर,- मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुई मार्ग दुर्घटना पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath)  ने गहरा दुख जताते हुए पीडि़तों (Victims) की तत्काल सहायता के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। 

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम (Post-mortem)  के लिए भेज दिए वहीं जानकारी लगने पर परिजन मेरठ पहुंच रहे हैं। बताया गया कि नींद की झपकी (Nap of sleep) लगने से तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी, जिससे एक ही परिवार के पांच सदस्यों की मौके पर ही मौत हो गई।  घटना के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 

जानकारी के अनुसार दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर आज सुबह एक भीषण हादसे में चार महिलाओं समेत पांच लोगों की जान चली गई।  बताया गया कि ब्रेजा कार (Brezza car) सवार ताजिम निवासी बिजनौर (Tajim resident of Bijnor) अपने बेटे को दिल्ली एयरपोर्ट छोड़कर परिवार सहित वापस बिजनौर लौट रहा था।  

इसी दौरान नींद की झपकी लगने से कार का संतुलन बिगड़ गया और कार तेज रफ्तार होने के कारण टोल प्लाजा (toll plaza) के पास खड़े ट्रक में जा घुसी।  टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ माह का बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चे को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।  वहीं मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

पुलिस के अनुसार मरने वालों के नाम ताजीम 30 वर्ष, अस्माश 28 वर्ष पत्नी ताजीम, जुबैरिया 16 पुत्री जसीम, नफीसा फातुम 60 पत्नी शाहिद, फाजिला 30 पत्नी जाहिल, उमेर 8 माह का बच्चा है, जो ताजीम का बेटा है जिसे जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।  पांच लोगों की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।