मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के धार जिले से दर्दनाक खबर सामने आई है।  यहां के बदनावर थाना इलाके के तहत आने वाले हरकाझर गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब यहां एक कुएं से मां, 8 साल के बेटे और 4 साल की (Dead bodies of mother, 8-year-old son and 4-year-old girl were found from a well  लड़की की लाश मिली।  मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।  पुलिस ने शवों को जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है। तीनों को बुधवार रात के बाद किसी ने नहीं देखा था।  परिजन कई घंटों से उनकी तलाश कर रहे थे। 

पुलिस के मुताबिक, किसी ने बदनावर थाने पर सूचना दी कि गांव से कुछ दूर कुएं में तीन शव दिखाई दे रहे हैं।  इन शवों को देखने के लिए भारी भीड़ वहां लग गई।  पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को निकलवाया।  जांच में पता चला कि एक शव गांव में रहने वाली 35 साल की डाली बाई पति हटे सिंह गरासिया का है। 

दूसरा शव उसके 8 साल के बेटे सुनील और तीसरा शव उसकी 4 साल की बेटी नंदिनी का है।  इसकी सूचना बदनावर के SDOP देवेंद्र यादव को भी दी गई।  वे भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।  इस दौरान FSL टीम भी वहां पहुंच गई।  बाद में तीनों के शव बदनावर अस्पताल पहुंचाए गए।