फिट रहने की कोई उम्र नहीं होती है। हर उम्र में फिट बॉडी का रहना बहुत जरूर होता है लेकिन बिजी लाइफस्टाइल (busy lifestyle) और खान पान में आज के समय में पॉसिबल नहीं हो पाता है। लेकिन कुछ फिटनेस (fitness) को लेकर बहुत ही ज्यादा अलर्ट रहते हैं इसके लिए वह 50-60 की उम्र में अपने आप को फिट रहते हैं। इसी तरह के एक दादी है जो इंस्टाग्राम पर छा रही है।

 


अभी सोशल मीडिया पर 64 साल की एक दादी अम्मा खूब सुर्खियां बटोर रही है। दरअसल, बुजुर्ग महिला ने खुद को इतना मेंटेन कर रखा है कि लोग उन्हें उनकी पोती की बड़ी बहन समझते हैं। ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न की रहने वाली 64 साल लेस्ली मैक्सवेल (Leslie Maxwell) इन दिनों चर्चा में हैं।

64 साल होने के बाद भी लेस्ली (Leslie Maxwell) को देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि वे 60 साल की हैं। लेस्ली जब अपनी पोती के साथ कोई तस्वीर खिंचवाती हैं, तो लोग अक्सर इन दोनों को बहनें समझ लेते हैं। दरअसल, लेस्ली ने खुद को इतना मेंटेन कर रखा है कि कोई भी उनकी उम्र को लेकर धोखा खा जाए।बता दें कि लेस्ली का खुद का इस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट है। यह पेशे से एक पर्सनल फिटनेस ट्रेनर हैं. लेस्ली के मुताबिक, वे हफ्ते में पांच दिन जिम में वर्कआउट करती हैं। दिलचस्प बात है कि लेस्ली अब तक लोकल और नेशनल लेवल पर 30 बिकिनी कॉम्पिटिशन (bikini competitions) में भाग ले चुकी हैं।