कई हफ्तों से बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत जेल (Lock Upp) पर हुक्म चला रही थीं. उन्होंने कैदियों के बहुत से राज हर वीकेंड जाने और जेल के जेलर करण कुंद्रा का सख्त रवैया कैदियों को सुधारता गया. अब 7 मई की रात पता चलेगा कि आखिर कंगना रनौत की इस जेल का कैदी नबंर वन कौन बनने वाला है कई हफ्ते पहले शुरू हुआ एकता कपूर के ओटीटी ऐप Alt Balaji पर लॉकअप अपने आखिरी पड़ाव पर है क्योंकि शो को अपने फाइनलिस्ट मिल चुके हैं और कौन विनर होगा इसका पता 7 मई की रात तक लग जाएगा.

यह भी पढ़े : NPF विधायकों का NDPP में शामिल होना किसी तीसरे पक्ष पर रोक लगाने के लिए था: जेलियांग

Alt Balaji के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर फाइनलिस्ट की तस्वीरें जारी की गई हैं. जिसके कैप्शन में लिखा है, 'किसकी स्माई होगी लॉकअप फिनाले के बाद और भी शाइन? आज रात 10.30 बजे देखें आखिरी अत्याचारी खेल लॉकअप में.'

यह भी पढ़े : सरपंच ने सुनाया तुगलकी फरमान, 2 मटके से ज्यादा पानी लिया तो खैर नहीं


लॉकअप के फिनाले में मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui), अंजली अरोड़ा (Anjali Arora), पायल रोहतगी (Payal Rohtagi), प्रिंस नरूला (Prince Narula), शिवम शर्मा (Shivam Sharma)और आजमा फल्लाह (Azma Fallah) फाइनलिस्ट हैं. पूरे सीजन में इन 6 कंटेस्टेंट्स ने बहुत अच्छा खेला है और अब उनके इस अच्छे खेल का परिणाम मिलने वाला है. जिसे सबसे ज्यादा वोट्स मिलेंगे वो लॉकअप का कैदी नंबर बन जाएगा.

यह भी पढ़े : गृहमंत्री अमित शाह ने सौरव गांगुली के घर किया डिनर, दादा ने कहा - कोई राजनीतिक मतलब नहीं निकाले 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, Lock Upp जीतने वाले को लाखों रुपये, चमचमाती ट्रॉफी और एक एर्टिगा कार प्राइज में मिलेगा. लॉकअप का फिनाले आप MX Player पर और Alt Balaji पर लाइव देख सकते हैं. इस फिनाले में कुछ पुराने कंटेस्टेंट्स परफोर्म करेंगे और जेलर करण कुंद्रा के साथ उनकी दोस्त और बिग बॉस 15 की विनर तेजस्वी प्रकाश भी नजर आएंगी. इस फिनाले में कंगना रनौत भी शिरकत करेंगी और ये पूरा शो आपको खूब मजे देने वाला है.