बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने पठान के गाना बेशरम रंग पर वीडियो शेयर कर वाल्टेयर वीराया' की सक्सेस को सेलिब्रेट किया है। उर्वशी रौतेला ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपनी फिल्म 'वाल्टेयर वीराया' की सक्सेस को सेलिब्रेट करती हुई नजर आईं। उर्वशी ने पठान का गाना बेशरम रंग पर व्हाइट सलवार सूट में वीडियो शेयर कर अपनी खुशी जताई है।

ये भी पढ़ेंः नीले रंग के दो पंखों से उर्फी जावेद ने खुद को ढका, देखकर लोगों के उड़े होश


उवैशी ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेगा मास ब्लॉकबस्टर के लिए 3 दिनों में 120 करोड़ की कमाई #वाल्टेयर वीराया।बहुत बहुत धन्यवाद।’ इस फिल्म में उर्वशी दक्षिण भारतीय सुपरस्टार चिंरजीवी के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई दीं। इससे पहले टीवी की सबसे बिंदास और पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'पठान' के विवादित गाने 'बेशर्म रंग' पर डांस करती नजर आईं। टीवी शो ‘कसौटी ज‍िंदगी की’ की 'प्रेरणा' बनकर दिलों पर राज करने वाली श्‍वेता त‍िवारी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। 42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी ने खुद को काफी मेन्टेंन किया हुआ है। वह ग्लैमरस फोटोशूट और वीडियोज से फैंस के बीच पॉपुलर हैं। फैशन और स्टाइल और फिटनेस के मामले में भी श्वेता का कोई मुकाबला नहीं है। 

ये भी पढ़ेंः राजामौली की फिल्म आरआरआर के गाने 'नाटू-नाटू' का एक और बड़ा धमाका, मिला ऐसा अवॉर्ड

श्वेता ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग पर थ‍िरकती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो लाजवाब है। वाइट कलर के बाथरोब में श्वेता काफी कूल दिख रही हैं। वीडियो में वह पीले रंग के पैंट-सूट में 'बॉस लेडी' अंदाज में ट्रांज‍िशन कर लेती हैं। एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख फैंस घायल हो गए हैं। वीडियो को शेयर करते हुए श्‍वेता ने मजेदार कैप्‍शन दिया है। उन्होंने लिखा, 'जब वो मुझसे 1000 बार पूछते हैं कि आपको तैयार होने में क‍ितना टाइम लगेगा, मैं कुछ ऐसे तैयार हो जाती हूं।'