इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद आए दिन अपने कपड़ों की वजह से विवादों में घिरी रहती हैं। 4 मिलिनय वाले ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह अपने एक-से-एक पोस्ट शेयर करती हैं और लोगों की आलोचना का शिकार हो जाती हैं। कभी वह नाखुन से अपने शरीर को ढक लेती हैं और कभी रस्सी से। एक बात तो उन्होंने खुद को साइकिल की चेन से भी कवर कर लिया था। रणवीर सिंह से लेकर मसाबा गुप्ता ने उनके ड्रेसिंग सेंस की तारीफ की है। अब एक बार फिर वह कुछ अलग अंदाज में सामने आई हैं, जिसे देखने के बाद लोगो उनसे पूछ रहे हैं कि वो इसे क्या कहकर बुलाएं।

त्रिपुरा विधानसभा चुनाव : सीटों के बंटवारे में तालमेल को लेकर कांग्रेस की माकपा के साथ बातचीत

दरअसल उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने अपने ब्रेस्ट के निप्पल पर दो सींघ के आकार के बड़े-बड़े फेदर लगाए हैं और नीचे एक स्कर्ट पहनी है, जो कि साइड से स्लिट है। कुल मिलाकर वह नीले रंग की परी बनी हुई हैं। अब इसे देखने के बाद यूजर्स अपना माथा पीट रहे हैं और पूछ रहे हैं- इस ड्रेस को क्या नाम दूं? कुछ कह रहे हैं- ये कौन सा फ्रीडम है, नंगा घूमने का। हालांकि उर्फी जावेद को इन सब बातों का कोई असप नहीं। वह अपनी धुन में मस्त रहती हैं।

इस वक्त वो पुलिस स्टेशन के चक्कर भी काट रही हैं क्योंकि बीजेपी नेता चित्रा वाघ ने शिकायत कर दी है। वजह उनके कपड़े। पुलिस के भेजे गए समन के बाद उर्फी ने अपनी दलील दी। कहा कि वह स्वतंत्र नागरिक हैं। उन्हें अलग-अलग तरह के कपड़े पहनना बेहद पसंद ह और ये संविधान में कोई अपराध नहीं है। जब मैं शूट के लिए बाहर जाती हूं तो पपाराजी मेरी तस्वीरें लेते हैं और वीडियो बनाते हैं और वो वायरल हो जाते हैं। मेरा इसमें कोई रोल नहीं है।

ये भी पढ़ेंः विदेशी कंपनी लाई रॉयल एनफील्ड का सस्ता ऑप्शन, कीमत 1.49 लाख रुपए

बता दें कि उर्फी जावेद और चित्रा वाघ के बीच घमासान युद्ध जारी है। नेता ने पहले उर्फी के कपड़ों पर आपत्ति जताई थी और अंबोली पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने कहा था कि उर्फी जावेद माहौल खराब कर रही हैं। इतना ही नहीं, चित्रा महिला आयोग भी गई थीं। वहां भी उन्होंने शिकायत दी थी। हालांकि वहां उनकी सुनवाई नहीं हुई। तब उन्होंने महाराष्ट्र् राज्य महिला आयोग को खरी-खोटी भी सुनाई थी।