असम में जन्मी व पली बढ़ी एक्ट्रेस माहिका शर्मा इन दिनों अपने बोल्ड कमेंट्स के चलते सुर्खियों में हैं। हालांकि इस बार माहिका शर्मा ने जो कुछ किया, वो वाकई में चौंकाने वाला है। अब माहिका ने डैनी डी के पॉर्न  विडियो के स्क्रीनशॉट्स इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हैं, जिसमें उनकी सेक्शुअल अट्रैक्टिवनेस के बारे में लिखा है। कैप्शन कुछ इस तरह से है, 'डैनी डी मेरे सुपर हीरो...जानते हो, तुम एक सपने के सच होने जैसे हो...मुझे भरोसा है कि तुम भारत में भी कई दिलों को जीत लोगे...तुम बेहतरीन एक्सप्रेशंस देते हो... और जब तक हम करीब आएं और दर्शकों के बीच हों... तब तक तुम्हारे विडियोज मेरी मदद करेंगे। तुम्हारे इंतजार में।' 

बता दें कि माहिका सोशल मीडिया पर पॉर्न स्टार डैनी डी के अडल्ट विडियोज देखने के अलावा उनके साथ रिलेशनशिप में होने के बारे में भी हिंट दे चुकी हैं।  

डैनी 'द मॉडर्न कल्चर' से माहिका के साथ बॉलिवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ माहिका के पोस्ट पर 'थैंक्स' लिखा है। पोस्ट के बाद ही माहिका ट्रोल्स का शिकार हो गईं और लोगों ने उन्हें पॉर्न इंडस्ट्री जॉइन करने की सलाह दे डाली। 

हालांकि ट्रोल्स के कॉमेंट्स का फर्क उन पर नहीं दिखाई दिया। उनका कहना है, 'डैनी डी मेरे लिए बेहद खास हैं। वह मेरा लक हैं, मेरे सुपर हीरो हैं और मैं अडल्ट फिल्म देखती हूं तो इसमें भी कुछ गलत नहीं। मैं 18 साल से ऊपर हूं और यह मेरी पर्सनल लाइफ है। अगर मैं चाहूंगी तो पॉर्न इंडस्ट्री भी जॉइन कर लूंगी, इसमें मुझे कोई रोक नहीं सकता। जहां तक ट्रोल्स की बात है तो उन्हें अपने काम से काम रखना चाहिए।' 

यह पहला मौका नहीं है जब माहिका ने डैनी के लिए अपना लगाव जाहिर किया है। पहले वह खुलेआम उनके साथ सेक्स करने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। डैनी के अलावा, उन्होंने यह भी खुलासा किया था कि वह पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद आफरीदी को भी पसंद करती हैं।