भोजपुरी अभिनेता यश कुमार की आने वाली फिल्म नोटबंदी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यश कुमार की फिल्म नोटबंदी का ट्रेलर वल्र्डवाइड रिकाड्र्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से जारी कर दिया गया है। 

Taarak Mehta की सोनू ने समुद्र किनारे दिया बोल्ड पोज, ग्लैमरस तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश!


वल्र्डवाइड रिकाड्र्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने कहा है कि यश कुमार हमेशा ही एक अलग सब्जेक्ट लेकर आते हैं। उनका सिनेमा ज्यादातर सत्य घटनाओं पर आधारित होता है। फिल्म की कहानी सत्य घटना पर आधारित है। फिल्म नोटबंदी के निर्माता कपिल ठाकुर और निर्देशक सोम भूषण है। यश कुमार एंटरटेनमेंट प्रस्तुत इन एसोसिएशन विद शिव महाकाल मूवीज प्रा.लि. बैनर के तले नोटबंदी निर्मित की गई है।

इस नंबर से रहा है एक्ट्रेस सुष्मिता सेन का गहरा नाता, बोलीं- 13 साल से ये पीछा कर रहा


वहीं भोजपुरी फिल्म निर्देशक सुब्बाराव गोसांगी की फिल्म ‘लंका में सीता’ 25 नवंबर को रिलीज होगी। सुब्बाराव गोसांगी ने बताया की जिस तरह फिल्म का नाम काफी अलग और अनोखा है उसी तरह फिल्म भी बिलकुल हटकर बनी है। फिल्म ‘लंका में सीता’ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक ऐसी फिल्म है जिसमें दर्शकों को एक रीयलिस्टिक अंदाज मनोरंजन के रूप में देखने को मिलेगा। ‘लंका में सीता’ में निसार खान और ऋतु सिंह की अहम भूमिका है। इस फिल्म का निर्माण तल्लापका सुरेंद्र रेड्डी ने किया है।फिल्म के डीओपी प्रकाश है। संगीत ओम झा ने तैयार किया है। आर्ट डायरेक्टर शेरा है। एक्शन सी.ऐच रामकृष्णा का है। फिल्म के एडिटर संतोष हरवाडे है। इस फिल्म में निसार खान और ऋतू सिंह के साथ हैरी जोश, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैस, मंटू लाल ,रागिनी, साइना सिंह, अजय, पूजा, मास्टर शौर्य, शांति प्रिया और ग्लोरी मोहन्ता की भी अहम भूमिका है।