मुंबई। विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ (Govinda Naam Mera) का मजेदार ट्रेलर जारी हो गया है। ट्रेलर काफी प्रॉमिसिंग लग रहा है, जिसमें विक्की का अंदाज बिल्कुल जुदा है। वहीं, कियारा और भूमि भी अपनी प्रजेंस फील करवा रही हैं। यह पहला मौका है जब विक्की कोई मसाला मूवी कर रहे हैं।

फीफा विश्व कप 2022: 32 टीमें, एक कप, दोहा में शुरू होगा फुटबॉल का महाकुंभ

फिल्म के ट्रेलर में आपको विक्की कौशल का अंदाज बेहद पसंद आने वाला है। ट्रेलर में कॉमेडी से लेकर सस्पेंस तक आपको देखने को मिलेगा। दरअसल, फिल्म की एक का मर्डर होता है, मगर किसका इसका खुलासा ट्रेलर में नहीं किया गया है। फिल्म में भूमि और विक्की पति-पत्नी की भूमिका में हैं, लेकिन विक्की अपनी पत्नी से खुश नहीं हैं और उन्हें डिवोर्स देना चाहते हैं।

वहीं, डिवोर्स के बदले भूमि अपने पति विक्की से करोड़ों रुपये की डिमांड करती हैं। वहीं, दूसरी ओर भूमि का अपना एक बॉयफ्रेंड भी है और विक्की की गर्लफ्रेंड भी। फिल्म में कियारा विक्की की गर्लफ्रेंड की भूमिका में हैं।

विक्की, कियारा और भूमि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। फिल्म को पहले इस साल 10 जून को रिलीज किया जाना था, लेकिन फिल्म तब रिलीज नहीं हो सकी थी। अब फिल्म को 16 दिसंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म को लेकर तीनों ही कलाकार एक्साइटेड दिख रहे हैं। फिल्म में तीनों का लुक भी काफी अलग है। बीते दिनों तीनों कलाकारों ने फिल्म में अपने किरदार से जुड़े पोस्टर्स भी शेयर किए थे।

हिमंता बिस्वा सरमा ने कहाः मोदी को जिताओ, वर्ना हर शहर में आफताब होगा

फिल्म के ट्रेलर रिलीज होने से पहले विक्की ने अपने कुछ स्टाइलिश फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किए थे। वि​क्की अपनी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। उनके अनुसार, उन्होंने इस तरह का किरदार पहली बार किया है। फिल्म के कलाकारों ने अब सोशल मीडिया के जरिए फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। इससे पहले विक्की कौशल फिल्म को लेकर करण जौहर से बात करते हुए नजर आए थे। इसमें करण विक्की को मसाला फिल्म करने की बात कह रहे थे।