बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस और तृणमूल कांग्रेस की लोकसभा सांसद नुसरत जहां अक्सर चर्चा का विषय बना रहती हैं। कभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर तो कभी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर आग लगाती रहती हैं। नुसरत ने अब फिर से अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, लेकिन इस बार सबसे ज्यादा ध्यान उनकी खूबसूरती ने नहीं बल्कि उनके टैटू ने खींचा है क्योंकि एक्ट्रेस ने टैटू बनवाया ही ऐसी जगह कि देखने वाली की आंखे फटी रह गई।

यह भी पढ़ें- केंद्र सरकार ने NSCN(K) निकी समूह के साथ संघर्ष विराम बढ़ाया

नुसरत जहां ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर संडे के डे आउट की अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे रेस्ट्रॉन्ट में ब्रेकफास्ट या लंच के लिए बैठी हुई नजर आ रही हैं। फोटोज में नुसरत हाथ में नींबू पानी लिए कैमरे के लिए पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस ने हॉलीडे के लिए बेहद ही प्यारी ड्रेस पहनी है, जो लाइट पिंक कलर की है और ऑफ शोल्डर है। नुसरत का ये ऑफ शोल्डर ड्रेस इतना डीप नेक कि उनका टैटू साफ देखा जा सकता है, जिस पर इंग्लिश में किसी का नाम लिखा है। खुले बाल और गोल्ड का नेकलेस पहने नुसरत स्माइल कर रही हैं और परफेक्ट सन लाइट में गॉर्जियस लग रही हैं। 

यह भी पढ़ें- कार्यस्थल पर महिलाओं के यौन उत्पीड़न से संबंधित शिकायतों के लिए समिति गठित

नुसरत की इन तस्वीरों में उनके टैटू ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खूब खींचा और उन्होंने एक्ट्रेस के लिए कई सारे कमेंट्स भी किए हैं। एक फैन ने कहा, 'आपका टैटू अच्छा लगा।' एक और फैन ने कहा, 'ये टैटू जिसने भी बनाया है बहुत किस्मत वाला है।' वहीं कुछ लोगों ने नुसरत के सांसद होने के नाते ऐसी तस्वीरें शेयर करने पर एतराज जताया और कमेंट किया, 'आप एक अभिनेत्री होने के साथ साथ जनता की चुनी हुई प्रतिनिधि भी हो,ये मत भूलिए।' इसके अलावा कुछ लोगों ने नुसरत के बिग बॉस 16 में जाने की खबरों का सच जानने की भी कोशिश की और उनसे पूछा कि क्या वे बिग बॉस 16 में जा रही हैं।