नई दिल्ली। कनाडाई टिकटॉक स्टार मेघा ठाकुर का "अचानक और अप्रत्याशित" निधन हो गया. उनके माता-पिता ने यह घोषणा की. वह 21 वर्ष की थी. टिकटॉक पर 930000 से अधिक फॉलोअर्स वाली मेघा ठाकुर को बॉडी पॉजिटिविटी को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता था. वह अक्सर अपने डांस के वीडियो भी शेयर करती रहती थीं.

यह भी पढ़ें- कछार में ईंट भट्ठे में हुआ भीषण विस्फोट, पांच की मौत, गुवाहाटी में महिला-बेटी की लाश मिली

मेघा के प्रोफ़ाइल से एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, उसके माता-पिता ने साझा किया कि 24 नवंबर को मेघा की मृत्यु हो गई. उन्होंने लिखा, "भारी मन से हम घोषणा कर रहे हैं कि हमारे जीवन का प्रकाश, हमारी दयालु, देखभाल करने वाली और खूबसूरत बेटी मेघा ठाकुर का अचानक और अप्रत्याशित रूप से 24 नवंबर, 2022 को तड़के निधन हो गया."

मेघा के माता-पिता ने लिखा, "मेघा एक आत्मविश्वासी और स्वतंत्र युवती थी. उसे बहुत याद किया जाएगा. वह अपने प्रशंसकों से प्यार करती थी और चाहती थी कि आप उसके निधन के बारे में जानें. इस समय, हम मेघा के लिए आपके आशीर्वाद का अनुरोध करते हैं. आपके विचार और प्रार्थनाएं उसके साथ होंगी उसकी आगे की यात्रा में."

यह भी पढ़ें- कार हीटर इस्तेमाल करना हो सकता है जानलेवा, गलती से भी नहीं करें ये 4 गलतियां

मेघा ठाकुर को श्रद्धांजलि देने के लिए कई प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम और ट्विटर का सहारा लिया. मेघा ठाकुर के माता-पिता कनाडा चले गए थे,जब वह सिर्फ एक वर्ष की थी. 2019 में मेफील्ड सेकेंडरी स्कूल से पास होने के बाद, वह वेस्टर्न यूनिवर्सिटी में पढ़ने चली गई. कॉलेज ज्वाइन करने के तुरंत बाद उसने अपना टिकटॉक डेब्यू किया. मेघा ठाकुर के वीडियो में अक्सर काइली जेनर और बेला हदीद जैसी लोकप्रिय हस्तियों के संदर्भ शामिल होते थे. मेघा ठाकुर इंस्टाग्राम पर भी लोकप्रिय थीं और उनके 100,000 से अधिक फॉलोअर्स थे.