दुनियाभर में फिल्म पुष्पा का डायलॉग 'पुष्पा नाम सुनकर फ्लावर समझे क्या, फायर है मैं...' अभी भी सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। सोशल मीडिया पर अब भी 'पुष्पा राज' यानी अपने अल्लू अर्जुन छाए हुए हैं। जी हां, इंस्टाग्राम रील्स अब भी 'पुष्पा: द राइज' के दमदार डायलॉग, गाने और हुक स्टेप्स से गुलजार हैं। इन दिनों एक कश्मीरी युवक का क्लिप इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसने इस अंदाज में 'पुष्पा 'का डायलॉग बोला कि लोग उसका वीडियो बार-बार देख रहे हैं!

यह भी पढ़े : 30 अप्रैल को होगा सूर्यग्रहण, बन रहा है शनि अमावस्या का दुर्लभ संयोग, इन तीन राशियों के लिए रहेगा भाग्यशाली 

इस प्यारे से क्लिप को ट्विटर हैंडल @SrinagarGirl से 27 अप्रैल को शेयर किया गया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा- फ्लावर नहीं, फायर है मैं...। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 10 हजार से ज्यादा वार देखा गया है और चार सौ से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। साथ ही, यूजर्स लगातार बंदे का अंदाज देख उसकी खूब सराहना कर रहे हैं।

यह भी पढ़े : Love Horoscope 28 April : ये राशि वाले आज कर दें अपने प्यार का इजहार, इनकी अपने किसी खास से होगी मुलाकात

यह वीडियो 8 सेकंड का है, जिसमें एक कश्मीरी शख्स बोल रहा है- पुष्पा नाम है पुष्पा... फ्लावर समझा है क्या... फायर है फायर... और माय नेम इज लिलि, डॉन्ट भी सिलि...। बताया गया कि यह शख्स कश्मीर की खूबसूरत डल झील में शिकारा (नाव) पर फूल बेचता है।