दर्शकों को बिग बॉस 15 का इंतजार है. सलमान खान का यह शो 2 अक्टूबर से रिलीज होने जा रहा है।  शो के बारे में लगातार खबरें आ रही हैं ऐसे में गुरुवार को बिग बॉस की तरफ से प्रेस मीट का आयोजन किया गया था।  

इस प्रेस मीट में बिग बॉस से जुड़ी कई बातें सामने आईं।  इसमें वीडियो कॉल के जरिए सलमान खान ने भी भाग लिया।  तो देवोलीना भट्टाचार्य और आरती सिंह ने होस्ट किया।  इस दौरान काफी मस्ती मजाक भी देखने को मिला।  प्रेस मीट की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं। सबसे खास बात यह रही कि इसमें बिग बॉस 15 के कुछ कंटेस्टेंट के नाम पर मुहर भी लगी। 

बिग बॉस 15 के इस प्रेस मीट में दो प्रतिभागियों के नामों का खुलासा किया गया।  इनमें एक आसिम रियाज के भाई उमर रियाज और दूसरीं एक्ट्रेस डोनल बिष्ट भी इस शो का हिस्सा होंगी।  वीडियो कॉल के जरिए दोनों ने इस प्रेस मीट में शामिल हुए। 

उमर रियाज और डोनल बिष्ट के अलावा बिग बॉस ओटीटी के भी 3 खिलाड़ी इस शो में हिस्सा लेंगे।  इन तीन कंटेस्टेंट में पहले ही प्रतीक ने शो को क्विट करके बिग बॉस 15 को चुना था, तो वहीं आरती और देवोलीना ने अनाउंस किया कि शमिता शेट्टी और निशांत भट्ट भी बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगे। 

इस बार का बिग बॉस 15 का थीम भी बेहद खास है।  सलमान खान की इस शो का थीम जंगल बेस्ड है।  सारे कंटेस्टेंट 250 कैमरों के बीच रहेंगे।  खबरें ये भी आ रही हैं कि इस बार शो 5 महीने चल सकता है।  सलमान खान ने प्रेस मीट के दौरान कहा कि ‘जंगल में मंगल या जंगल में दंगल।  मैं मुस्कुराते हुए चेहरे देखना चाहता हूं, लिमिट में झगड़ा, थोड़ा रोमांस और कैसे खेलेंगे गेम।  मैं कुछ लोगों को खुद के लिए और कुछ तो अपनों के लिए लड़ते देखना चाहता हूं।