दीपा नाम से फेमस तमिल एक्ट्रेस पॉलीन जेसिका ने आत्महत्या कर ली है। 29 साल की एक्ट्रेस का शव विरुगमबक्कम में अपने कमरे में लटका मिला। इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस के यूं चले जाने से तमिल फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। पुलिस के अनुसार, 29 साल की अभिनेत्री ने कथित तौर पर अपनी लव लाइफ में मुद्दों के कारण आत्महत्या कर ली है।

ये भी पढ़ेंः यूपी में कबड्डी खिलाड़ियों के लिए टॉयलेट में बना खाना, मामला सामने आते ही अधिकारी सस्पेंड


पुलिस ने बताया कि दीपा अपने रिश्तेदारों का फोन नहीं उठा रही थी। इसके बाद प्रभाकरण नाम के दोस्त को उनके घर भेजा गया। प्रभाकरण ने ही सबसे पहले दीपा को पंखे पर लटका देखा। इसके बाद दीपा के भाई ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। प्राथमिक जांच में पता चला है कि एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें प्रेम प्रसंग के कारण ये कदम उठाने का जिक्र है और ये लिखा है कि वो खुदकुशी कर रही है और कोई उसकी मौत का जिम्मेदार नहीं है। एक रिपोर्ट के अनुसार दीपा ने अपनी डायरी में जिंदगी से नाखुश होने की बात लिखी है। एक्ट्रेस ने अपनी डायरी में लिखा था कि उन्हें उनकी जिंदगी अच्छी नहीं लगती है, क्योंकि उनके पास कोई उन्हें सपोर्ट करने वाला नहीं है।

ये भी पढ़ेंः बेटी की पढ़ाई के लिए लोन नहीं दिया, बंदूक लेकर बैंक लूटने पंहुच गया साधु


दीपा ने अपनी डायरी में लिखा कि वे किसी से प्यार करती थीं, लेकिन उस शख्स ने उनके प्यार को स्वीकार नहीं किया। क्ट्रेस की डायरी में उनकी लव लाइफ के बारे में मिली जानकारी के बाद पुलिस अधिकारी उस शख्स की तलाश कर रहे हैं, ताकि पॉलीन की मौत से जुड़ी और जानकारी मिल सके। बता दें कि इससे पहले बंगाली एक्ट्रेस और मॉडल रहीं बिदिशा मजूमदार, मंजूषा नियोगी और पल्लवी डे के सुसाइड की खबरें सामने आई थीं।