फैमिली कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो में नजर आने वाली बबीता जी यानी एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता इन दिनों जर्मनी में एन्जॉय कर रही हैं। इस बीच उन्होंने बताया है कि उनका एक्सीडेंट हुआ है।मुनमुन दत्ता का जर्मनी में एक छोटा सा एक्सिडेंट हो गया है। ट्रैवल लवर मुनमुन दत्ता ने लगभग एक हफ्ते पहले अपनी यूरोप ट्रिप शुरू की थी। वो अभी स्विट्जरलैंड और जर्मनी घूमी हैं, लेकिन दुर्भाग्य से एक्ट्रेस जर्मनी में हुए एक्सीडेंट का शिकार हो गईं।  

टीवी अभिनेत्री ऐन्द्रिला शर्मा का निधन, मात्र 24 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा


अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में मुनमुन दत्ता ने बताया, जर्मनी में मेरा एक छोटा-सा एक्सीडेंट हो गया था। मेरे बाएं घुटने में बहुत चोट लगी है। इसलिए मुझे अपनी ट्रिप को बीच में काटकर घर वापस आना पड़ रहा है। इसके साथ उन्होंने टूटे हुए दिल वाली इमोजी भी लगाई है। जाहिर है कि ट्रिप के यूं अचानक खत्म होने से मुनमुन खुश नहीं हैं। जर्मनी से पहले मुनमुन स्विट्जरलैंड में थीं। दो दिन पहले ही मुनमुन स्विट्जरलैंड के इंटरलेकन से ट्रेन लेकर जर्मनी गई थीं। 

इस हसीना के दीवाने हुए ऋतिक रोशन, दे जा रहे हैं 100 करोड़ रुपए का गिफ्ट, आपके भी उड़ेंगे होश


उन्होंने उस लजीज खाने की एक तस्वीर भी शेयर की थी, जब वह किसी के घर पर होमस्टे कर रही थीं। साथ ही एक्ट्रेस ने रोमांस के लिए बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा शूटिंग डेस्टिनेशन में अपने रहने की कई शानदार तस्वीरें भी शेयर की थीं और स्विट्जरलैंड में हॉट चॉकलेट का मजा भी लिया था। मुनमुन दत्ता सालों से कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' का हिस्सा बनी हुई हैं। उनके किरदार बबीता जी और एक्टर दिलीप जोशी के किरदार जेठालाल के बीच होने वाली मस्ती फैंस को खूब पसंद है। जेठालाल की एक तरफा मोहब्बत से बबीता जी अनजान हैं और यही चीज उससे उल्टी-पुलटी चीजें करवाती हैं, जिसे देखना दर्शकों के लिए मजेदार होता है।