बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार पुलिस जांच में जुट गई है।   सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामला रोज नई तूल पकड़ रहा है।  मुंबई पुलिस के बाद अब बिहार पुलिस भी मामले की जांच में जुट गई है।  इस बीच तनुश्री दत्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। तनुश्री इस वीडियो में एक फैन के साथ लाइव चैट कर रही हैं। जिसमें  वे कह रही हैं, कि मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं किया जा सकता।  आपको बता दें, कि इस समय तनुश्री अमेर‍िका में हैं लेकिन सुशांत सुसाइड केस के बारे वे लोगों से खुलकर बात कर रही हैं। 

तनुश्री, सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस और बॉलीवुड के कई मुद्दों पर खुलकर बात कर रही हैं। तनुश्री कहा, “मुंबई पुलिस पर न्यायपूर्ण जांच के मामले में बिलकुल भी भरोसा करने के लायक नहीं है।  पुलिस को इस तरह के मामले निपटाने की बहुत जल्दबाजी होती है, पुलिस और आरोपी की पहले से ही जान पहचान होती है।  बात यदि पुलिस और नेताओं के सबंध की जाए तो दोनों की मिलीभगत होती है। 

तनुश्री ने आगे कहा – “पुलिस अभी सुशांत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को घसीट रही है।  वे मासूम लोगों को बुलाकर 8-9 घंटे स्टेटमेंट लेती है और दुनिया के सामने ये जताती है कि वे पूरी तहकीकात कर रहे हैं।  पुलिस, बॉलीवुड से भी गंदी है।  ये सिर्फ मासूम लोगों को परेशान करती है, उसके आसपास के लोगों को, उनकी गर्लफ्रेंड, उनके दोस्त को पुलिस थाने बुलाएगी, घंटो-घंटों बैठाएगी, लेक‍िन दूर-दूर तक कोई न्याय नहीं मिलेगा।  न्याय अगर पाना है तो पुलिस की तरफ मत देखो।  पुलिस, लॉ ये सब बस ढकोसले हैं, जो पब्ल‍िक को उल्लू बनाने के लिए बैठे हैं और दिखाने के लिए कि वे काम भी करते है। 

आपको बता दें कि अब इस मामले में बिहार पुलिस ने निर्माता-निर्देशक कुशाल झवेरी का बयान दर्ज कर लिया है।