तेलंगाना के दिग्गज टॉलीवुड अभिनेता एवं पूर्व सांसद घट्टामनेनी शिव राम कृष्ण का अंतिम संस्कार बुधवार को पूर्ण ‘राजकीय सम्मान’ के साथ यहां जुबली हिल्स के महाप्रस्थानम में किया जाएगा। अभिनेता का मंगलवार तड़के गाचीबोवली के कॉन्टिनेंटल अस्पताल में निधन हो गया था। वह 79 वर्ष के थे। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। 

जैकलीन फर्नांडिस को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने दी जमानत


आपको बता दें कि कृष्णा बाबू ने करीब 5 दशक के फिल्मी करियर में 350 से ज्यादा फिल्मों में काम कर कई बड़े रिकॉर्ड अपने नाम किए। इनके पास सबसे तेज 200 फिल्में करने का रिकॉर्ड है, साथ ही एक ही एक्ट्रेस के साथ 48 फिल्मों में काम करने का रिकॉर्ड भी इन्हीं के नाम है। ये रिकॉर्ड कृष्णा ने अपनी दूसरी पत्नी विजया के साथ बनाया है। वहीं जया प्रदा के साथ भी उन्होंने 47 फिल्मों में काम किया। इस तरह 95 फिल्मों में उनकी सिर्फ दो ही हीरोइंस रहीं।

जब राजकुमार राव को मिली थी पहली सैलेरी, अपने परिवार के लिए खरीदी ऐसी चीज, नम हो जाएंगे आंखें


सूत्रों ने बताया कि अभिनेता के पार्थिव शरीर को आज सुबह उनके नानकरामगुडा स्थित आवास से पद्मालय स्टूडियो में लाया गया है। सैकड़ों प्रशंसकों की ओर से श्रद्धाजंलि देने के लिए पार्थिव शरीर को दोपहर तक यहां रखा जाएगा और उसके बाद उसे महाप्रस्थानम ले जाया जाएगा जहां शाम चार बजे अंतिम संस्कार किया जाएगा। सूत्रों ने बताया कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने मुख्य सचिव सोमेश कुमार को अभिनेता के राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार की व्यवस्था करने का निर्देश दिया। 

पूर्व उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू, केसीआर, तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू और पूर्व केंद्रीय मंत्री के. चिरंजीवी, दग्गुबती वेंकटेश, अनुभवी अभिनेता मुरली मोहन और मोहन बाबू, जूनियर एन टी रामा राव, निदेशक त्रिविक्रम श्रीनिवास, के. राघवेंद्र राव और अन्य ने पूर्व सांसद और दिग्गज अभिनेता को श्रद्धांजलि दी। सूत्रों के अनुसार, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी विजयवाड़ा से एक विशेष विमान से यहां पहुंचेंगे और वह पद्मालय स्टूडियो में पूर्व सांसद को श्रद्धाजंलि देंगे, जिसे उन्होंने और उनके भाइयों ने 1971 में स्थापित किया था। लोकप्रिय अभिनेता एन बालकृष्ण, कोटा श्रीनिवास राव और कॉमेडियन अली आज पद्मालय स्टूडियो पहुंचे और अभिनेता को श्रद्धांजलि दी। इसी दौरान, दिग्गज अभिनेता के सम्मान में, तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में आज तेलुगु फिल्म उद्योग बंद रहेगा और सभी शूटिंग रद्द कर दी गई हैं।