दिलीप जोशी की बेटी नियति ने 11 दिसंबर को सात फेरे ले लिए हैं। इस खुशी के मौके पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई कलाकार मौजूद रहे...

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के जेठालाल यानि अभिनेता दिलीप जोशी की बेटी की शादी हो गई है। दिलीप जोशी की बेटी नियति ने 11 दिसंबर को सात फेरे ले लिए हैं। इस खुशी के मौके पर दिलीप के को-स्टार्स भी उनके साथ मौजूद रहे। जी हां, नियति जोशी की शादी में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई कलाकार मौजूद रहे। जो कि एकसाथ खूब मस्ती-मजाक करते दिखे। 

दिलीप जोशी की बेटी की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। जिसमें डायरेक्टर मालव राजदा, एक्ट्रेस प्रिया आहूजा, अभिनेता सुनैना फोजदार, पलक सिंधवानी, कुश शाह, समय शाह सहित कई अन्य लोग नजर आ रहे हैं। मालव ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए मजाक में बताया कि कैसे प्रिया और पलक ने दूल्हा-दुल्हन से भी ज्यादा अपनी तस्वीरें क्लिक की हैं। साथ ही शैलेश लोढ़ा, मुनमुन दत्ता सहित कई और तारक मेहता के स्टार्स भी शादी में नजर आए। हालांकि दिशा वकानी शादी का हिस्सा नहीं बनीं। 

मालव राजदा ने लिखा, 'बीती रात दिलीप जोशी की बेटी की नियति की शादी में... एक बार फिर से खूबसूरत कपल को बधाई और उन्हें बहुत खुशहाल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं... मुझे लगता है कि पलक सिधवानी और प्रिया आहूजा ने दूल्हा-दुल्हन से भी ज्यादा तस्वीरें क्लिक की हैं।' 

इन फोटोज में स्टार्स ग्लैमरस आउटफिट में काफी स्टनिंग लग रहे हैं। 

आपको बताते चलें, नियति जोशी की शादी का जश्न बड़े ही ग्रैंड तरीके से सेलिब्रेट किया गया। यह एक भव्य मामला था। एक दिन पहले पिता दिलीप जोशी ने ढोल-नगाड़ों की थाप पर डांस किया था। साथ ही उन्होंने गरबा भी किया था। दिलीप जोशी का अपने परिवार सहित बेटी और दामाद को बधाई देने के लिए और मंच पर मेहमानों का स्वागत करते हुए एक वीडियो भी सामने आया है।