सिक्किम के फेमस बैंड गिरीश एंड द क्रॉनिकल्स (GATC) ने 11 फरवरी को अपना तीसरा स्टूडियो एल्बम "हेल टू द हीरोज" लॉन्च किया है।

यह एल्बम विश्व स्तर पर रिकॉर्ड लेबल जाइंट्स फ्रंटियर्स म्यूजिक SRl, इटली के तहत जारी किया गया है। फ्रंटियर्स संगीत दुनिया के कुछ सबसे बड़े रॉक एक्ट्स का घर है, जिसमें उनके लेबल के तहत कुछ नाम रखने के लिए डेफ लेपर्ड, व्हाइटस्नेक, मिस्टर बिग, एक्सट्रीम, टोटो, जर्नी, सर्वाइवर, उरीया हीप जैसे बैंड हैं।

बता  दें कि नवंबर 2021 में "लवर्स ट्रेन" पहला सिंगल एल्बम जारी किया गया था। इसके बाद दिसंबर 2021 में रिलीज़ हुए "प्राइमवल डिज़ायर" नामक 2 म्यूजिक वीडियो और एल्बम गीत "हेल टू द हीरोज”, जनवरी 2022 में रिलीज़ हुई है।

बता दें विश्व स्तर पर काम कर रहे विभिन्न पत्रिकाओं और चैनलों से प्राप्त फीडबैक के साथ ट्रैक की शानदार प्रतिक्रिया से बैंड अभिभूत और खुश है। एल्बम की दुनिया भर की कुछ सबसे प्रमुख रॉक एंड मेटल पत्रिकाओं और चैनलों द्वारा समीक्षा की गई है, जहां उनमें से कुछ ने एल्बम को 2022 के लिए एल्बम ऑफ द ईयर के रूप में वर्गीकृत किया है।

गौर हो कि एल्बम में क्रिस एडलर (पूर्व लैम्ब ऑफ गॉड, मेगाडेथ), रोवन रॉबर्टसन (पूर्व डियो) और मायरोन जैसे कुछ अद्भुत कलाकार हैं।

सिक्किम का यह बैंड इस रिलीज को लेकर काफी उत्साहित है और साथ ही सभी GATC प्रशंसकों और समर्थकों, और दुनिया भर के सभी रॉकर्स और मेटलहेड्स से एल्बम की सकारात्मक और शानदार प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा है।

बता दें कि "हेल टू द हीरोज, बैंड का तीसरा एल्बम, बैंड को अपने पिछले एल्बम, रॉक द हाईवे (2020) से बड़ी सफलता पाते हुए देखता है। हेल ​​टू द हीरोज एक म्यूजिक यात्रा है जो आपको बार-बार रोमांचित करेगी।"