बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना की आने वाली फिल्म मिशन मजनू का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। आरएसवीपी और गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया की आने वाली जासूसी थ्रिलर फिल्म मिशन मजनू में सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की मुख्य भूमिका है। 

ये भी पढ़ेंः सामने आया 'बेशरम रंग' गाने का गजल वर्जन, आपने सुना क्या


सिद्धार्थ मल्होत्रा इस फिल्म में ​​​एक रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे, जो पाकिस्तानी धरती पर भारत के गुप्त ऑपरेशन का नेतृत्व करते हैं। यह फिल्म पाकिस्तान की धरती पर भारत के सबसे साहसी गुप्त ऑपरेशन से प्रेरित है। शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 1970 के दशक में सेट की गई है। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः तुनिशा शर्मा के सुसाइड केस को लेकर हुआ एक और सनसनीखेज खुलासा, अब इस लड़के का नाम आया सामने


सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म 'मिशन मजून' का ट्रेलर शेयर किया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा एक भारतीय जासूस हैं और वह पड़ोसी देश पाकिस्तान अपने मिशन पर जाते हैं। पाकिस्तान अवैध तरीके से न्यूक्लियर बम बना रहा होता है और इसके रोकने के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा को वहां जाना पड़ता है। उनके इस मिशन का नाम मिशन मजनू होता है। गौरतलब है कि रॉनी स्क्रूवाला, अमर बुटाला और गरिमा मेहता (गिल्टी बाय एसोसिएशन मीडिया) द्वारा निर्मित फिल्म मिशन मजनू को, परवेज़ शेख, असीम अरोरा, और सुमित बठेजा ने लिखा है।यह फिल्म 20 जनवरी, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।