श्वेता तीवारी (Shweta Tiwari) उन एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिनकी उम्र रिवर्स गियर में जा रही हैं। 41 साल की श्वेता अपनी बेटी पलक तिवारी (Palak tiwari) जितनी हॉट दिखने के लिए जिम में काफी पसीना बहाती हैं। और ये उनके लेटेस्ट फोटोशूट से साफ हो रहा कि एक्ट्रेस की मेहनत सफल रही है। 

श्वेता, सोशल मीडिया पर अपने फैंस को हैरान करने का कोई मौका नहीं छोड़ती। वो लगातार अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो शेयर करके इंटरनेट का पारा बढ़ाती रहतीं हैं। हाल ही में उन्होंने बेहद ही ग्लैमर्स साड़ी से फोटोज पोस्ट की हैं।

श्वेता की लेटेस्ट तस्वीरें देख आप ये अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि इस साल अक्टूबर में श्वेता 41 साल की हो गईं हैं। मस्टर्ड यलो कलर की साड़ी में वो बला की खूबसूरत लग रहीं हैं। उनके फैंस दिल थाम कर उनकी एक-एक तस्वीरें देख रहे हैं। एक तस्वीर में तो एक्ट्रेस ने अपना पल्लू भी सरका दिया है।

खुले हुए बाल और ट्रेडिशनल बिग इयररिंग के साथ श्वेता ने इस साड़ी लुक को कम्प्लीट किया है। मेकअप की बात करें तो तस्वीरों में वो वो बेहद सटल सा नजर आ रहा है। बैकलेस ब्लाउज की डोरी इसे और भी सेंसुअल बना रही है।

कुल मिलाकर इन तस्वीरों के जरिए श्वेता ने फैंस को घायल करने की पूरी तैयारी की है। सोशल मीडिया पर ज्यादातर फैंस फायर इमोजी बनाकर अपना हाल-ए-दिल बयां कर रहे हैं। एक ने लिखा कि आप तो 41 की उम्र में 21 की लगती हैं।