टीवी की सबसे बिंदास और पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया है। एक्ट्रेस का एक लेटेस्ट वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'पठान' के विवादित गाने 'बेशर्म रंग' पर डांस करती नजर आ रही हैं। टीवी शो ‘कसौटी ज‍िंदगी की’ की 'प्रेरणा' बनकर दिलों पर राज करने वाली श्‍वेता त‍िवारी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। 42 साल की उम्र में भी श्वेता तिवारी ने खुद को काफी मेन्टेंन किया हुआ है। वह ग्लैमरस फोटोशूट और वीडियोज से फैंस के बीच पॉपुलर हैं। फैशन और स्टाइल और फिटनेस के मामले में भी श्वेता का कोई मुकाबला नहीं है। 

विधानसभा चुनाव से पहले त्रिपुरा के कुछ हिस्सों में संयुक्त फ्लैग मार्च

अब श्वेता ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ‘बेशर्म रंग’ सॉन्ग पर थ‍िरकती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो लाजवाब है। वाइट कलर के बाथरोब में श्वेता काफी कूल दिख रही हैं। वीडियो में वह पीले रंग के पैंट-सूट में 'बॉस लेडी' अंदाज में ट्रांज‍िशन कर लेती हैं। एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख फैंस घायल हो गए हैं। वीडियो को शेयर करते हुए श्‍वेता ने मजेदार कैप्‍शन दिया है। उन्होंने लिखा, 'जब वो मुझसे 1000 बार पूछते हैं कि आपको तैयार होने में क‍ितना टाइम लगेगा, मैं कुछ ऐसे तैयार हो जाती हूं।'

दुनिया में इन नेताओं के पास है सबसे शख्त सुरक्षा, शिकारी पक्षी तक रखते हैं नजर

बहरहाल, श्‍वेता तिवारी ने पर्दे पर धमाकेदार वापसी कर ली है। वह इन दिनों टीवी शो ‘अपराजिता’ में लीड रोल में नजर आ रही हैं। शो को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है। इस शो में श्वेता तिवारी एक ऐसी मां के किरदार में हैं जो अपनी बेटियों के सपने पूरे करने पूरे समाज से लड़ जाती है। इसके अलावा श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी भी सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती हैं। पलक और श्वेता साथ में रील वीडियो और फोटोज शेयर करती हैं।